चुनाव डियूटी से जुड़े 1800 कर्मचारियों को चुनाव प्रक्रिया के प्रथम पूर्वाभ्यास का दिया प्रशिक्षण

चुनाव डियूटी से जुड़े 1800 कर्मचारियों को चुनाव प्रक्रिया के प्रथम पूर्वाभ्यास का दिया प्रशिक्षण

कर्मचारी पूर्ण निष्ठा से करें अपनी डियूटी का निर्वहन - राघव शर्मा

ऊना/सुशील पंडित: सामान्य विधानसभा चुनाव-2022 के दृष्टिगत रविवार 23 अक्तूबर को विधानसभा क्षेत्रों हरोली, ऊना तथा गगरेट के अंतर्गत चुनाव डियूटी पर तैनात कर्मचारियों को चुनाव से संबंधित प्रशिक्षण का प्रथम पूर्वाभ्यास आयोजित किया गया। इस मौके पर जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त राघव शर्मा ने चुनाव से संबंधित विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने चुनाव डियूटी में तैनात कर्मचारियों से आहवान किया कि वे अपनी डियूटी को पूर्ण निष्ठा व कर्तव्य से निभाएं। 
ऊना विधानसभा क्षेत्र के लिए राजकीय महाविद्यालय, ऊना में प्रथम पूर्वाभ्यास आयोजित किया गया जिसमें चुनाव डियूटी से जुड़े लगभग 600 कर्मचारियों ने भाग लिया। एसडीएम डॉ निधि पटेल डियूटी पर तैनात कर्मचारियों का ईवीएम व वीवीपैट के अतिरिक्त चुनाव से संबंधित अन्य दस्तावेजों के बारे में जागरुक किया।
इसी कड़ी में विधानसभा क्षेत्र हरोली में एसडीएम विकास शर्मा ने चुनाव से जुड़े 600 कर्मचारियों और एसडीएम गगरेट सोमिल गौतम ने 600 कर्मचारियों को चुनावी डियूटी के निर्वहन को लेकर आवश्यक जानकारी दी।
इस दौरान मास्टर ट्रेनरर्ज के माध्यम से ईवीएम व वीवीपैट मशीनों के संचालन का प्रेक्टिल अभ्यास कराया गया।
इस अवसर पर तहसीलदार हुसन चंद, नायब तहसीलदार सुरेन्द्र कुमार, बीडीओ रमनवीर चौहान, सीडीपीओ कुलदीप सिंह दयाल, ईओ संदीप कुमार सहित अन्य उपस्थित रहे।