ठेका खोलने पर ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन 

ठेका खोलने पर ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन 

शिकायत लेकर पहुंचे बद्दी पुलिस स्टेशन

बद्दी / सचिन बैंसल : थाना पंचायत के धर्मपुर डोरियां में खुल रहे शराब के ठेके का लोगों ने जम कर विरोध किया और गांव में ठेके को नहीं खोलने दिया। लोगों ने ठेका खोलने आए लोगों को वापस भगा दिया। इस बारे में ग्रामीणों आबकारी एवं कराधान विभाग के खिलाफ नारेबाजी की। बाद में ग्रामीणों ने आबकारी एवं कराधान विभाग और थाना  प्रभारी को पत्र दिया।  ग्रामीण  पहले पंचायत प्रधान के पास गए और प्रधान सुमन बाला ने लोगों को एनसीओ रद करने की बात कही।

आबकारी एवं कराधान विभाग की ओर से कर्मचारी डोरियां गांव में शनिवार को ठेका खोलने आए। जिसकी भनक गावं वासियों को लग गई। ग्रामीण राम लोक, गुरमुख सिंह, गुरदीप सिंह, रामकरण, हाकम, देवीराम, रघुबीर, शिवराम, गुरचरण, खेरमचंद, दयाल सिंह, गुरपाल सिंह, हरप्रीत सिंह, कौशल्या, सुनिता, कमला देवी, कृष्णा देवी, परमजीत, गुरदेवी, बबली, कमलेश बेबी, ममता, प्रकाश और निर्मल ने इन लोगों को विरोध किया और उन्हें गांव ठेका नहीं खोलने दिया। लोगों के विरोध के चलते ठेका खोलने आए लोग अपना सामान लेकर वापस भाग गए। 

रामकरण, गुरदीप सिंह और हाकम सिंह ने बताया कि जिस स्थान पर ठेका खोला जा रहा था। वहां पर गुरूद्वारा है जहां पर गांव के लोग सुबह और शाम मत्था टेकने आते है। गांव के बीच में ठेका खुलने से यहां पर युवा इसकी चपेट में आ जाएगें। स्कूल जाने वाले बच्चों के रास्ते में  ठेका पड़ता था। यहां  पर किसी भी कीमत पर ठेका नहीं खुलने दिया जाएगा। इस बारे में ग्रामीणों ने आबकारी एवं कराधान विभाग के उप आयुक्त और बद्दी थाना प्रभारी राकेश राय को ठेका न खोलने के लिए पत्र भी सौंपा। उधर थाना प्रभारी राकेश रॉय ने कहा कि उनके पास शिकायत आई है जिस पर  आबकारी एवं कराधान विभाग के साथ मिलकर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी