जालंधरः फगवाड़ा गेट में मोहल्ले में दुकानें बनाने को लेकर हुआ विरोध, नगर निगम के खिलाफ की नारेबाजी, देखें Live

जालंधरः फगवाड़ा गेट में मोहल्ले में दुकानें बनाने को लेकर हुआ विरोध, नगर निगम के खिलाफ की नारेबाजी, देखें Live

जालंधर, ENS: फगवाड़ा गेट में चड्डा मोबाइल हाउस के पास स्थित मोहल्ला निवासियों द्वारा नगर निगम के खिलाफ प्रदर्शन किया जा रहा है। मोहल्ला निवासियों का आरोप है कि गली में अवैध रूप में दुकानें बनाई जा रही है। जिसको लेकर मोहल्ला निवासियों ने नगर निगम की मिल भुगत के आरोप लगाए है। इसी मामले के लेकर आज लोग इकट्ठे हुए है और प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे है। इस प्रदर्शऩ में भारी मात्रा में महिलाएं शामिल है। उनका कहना है कि वह इलाके में दुकानें नहीं बनने देंगे। लोगों का कहना है उनका रिहायशी एरिया है। यहां पर उक्त व्यक्ति ने कुछ समय पहले मकान खरीदा है। जिसके बाद वह अब यहां पर दुकाने बनाने में लगा हुआ है। 

उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर मोहल्ला निवासियों ने प्रशासन को शिकायत दी हुई है। लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। उन्होंने कहा कि पहले यहां पर गैराज था। लोगों ने कहा कि कुछ दिन पहले निगम अधिकारी आया था, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं कर रहा। वहीं इस मामले को लेकर उन्होने कहा कि उक्त मकान मालिक को यहां पर दुकान बनाने के लिए मना किया तो वह कहने लगा कि वह उनका जवाबदेही नहीं है। लोगों का कहना है कि अगर यहां पर दुकाने बन गई तो उनकी गली का रास्ता बंद हो जाएगा।

लोगों ने कहा कि 10 अप्रैल को शिकायत दी हुई है, लेकिन आज 18 अप्रैल हो गई है कोई कार्रवाई नहीं की जा रही। इस मामले को लेकर आज मोहल्ला निवासियों ने अधिकारियों को फोन भी किया, लेकिन कोई फोन हीं उठा रहे। उन्होंने कहा कि अजय नामक बिल्डिंग इंस्पेक्ट से वह कई बार शिकायत कर चुके है। वहीं शिकायत की कॉपी नगर कमिशनर को मेल के जरिए शिकायत दी जा चुकी है। लोगों का कहना हैकि अगर प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं की जाती तो वह इसी तरह धरना लगाकर निगम प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन जारी रखेंगे।