पंजाबः दर्दनाक सड़क हादसे में युवक की मौ+त, लोग वीडियो बनाने में व्यस्त, देखें वीडियो

लुधियानाः थाना फोकल प्वाइंट के अधीन आते जीवन नगर में दर्दनाक सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा हैकि बरसात के पानी के कारण युवक की बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर स्लिप कर गई। इस हादसे में बाइक सवार के सिर पर चोट आने से उसका काफी खून बह गया। जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान 22 वर्षीय संजू निवासी गुरदेव नगर के रूप में हुई है। मिली जा रहा है कि हादसे में युवक सड़क पर तड़पता रहा, लेकिन लोग मदद करने की बजाये उसकी वीडियो बनाने में व्यस्त रहे।

जिससे उसकी मौत हो गई। कुछ देर बाद अन्य लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर थाना फोकल प्वाइंट की पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम करवाने के लिए सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। बताया जा रहा है कि मृतक संजू पेशे से पेंट का काम करता था। इस दौरान वह जीवन नगर की गली नंबर 12 के नजदीक बारिश का पानी गली में फैला हुआ था। मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर गिर गया। संजू के सिर पर कोई पत्थर लगा जिसके बाद वह बेसुध होकर जमीन पर गिर गया।

बरसात के पानी में ही उसका खून बहता रहा। हादसा इतना भयंकर था कि सड़क पर गिर गया। हादसा इतना भयंकर था कि सड़क गिरते ही संजू के मुंह व सिर से फव्वारें की तरह खून बहने लगा। उसके मुंह व सिर से फव्वारें की तरह खून बहने लगा। उसके मुंह व सिर से निकला। आसपास के लोग भी वहां इकट्‌ठे हो गए। कुछ लोग युवक के इस हादसे में इस तरह गिरकर गंभीर घायल होने पर अफसोस जताते रहे और कुछ मोबाइल पर वीडियो बनाते रहे। सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो में भी घायल की मदद के लिए पुलिस का इंतजार करने की बातें साफ सुनाई दे रही है।