पंजाबः 70 हजार रुपये रिश्वत लेने के मामले में ASI गिरफ्तार

पंजाबः 70 हजार रुपये रिश्वत लेने के मामले में ASI गिरफ्तार

लुधियाना: शिमलापुरी थाने की पुलिस ने बसंत पार्क चौकी के एएसआई जरनैल सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर 70 हजार रुपये की रिश्वत लेकर हेरोइन तस्कर को छोड़ने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने रिश्वत देकर फरार हुए तस्कर और उसके साथी को 13 ग्राम हेरोइन और एक बाइक समेत गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में पता चला कि कुछ दिन पहले एएसआई ने रिश्वत लेकर उसे छोड़ दिया था। नामजद आरोपियों में एएसआई जरनैल सिंह का नाम शामिल है।

जबकि गिरफ्तार तस्करों में अमृतपाल सिंह उर्फ ​​चीनू निवासी गुरु गोबिंद सिंह नगर गली नंबर 2, बरोटा रोड और परविंदर सिंह उर्फ ​​विक्की धवन निवासी गर्ग कॉलोनी, गुरु गोबिंद सिंह नगर शामिल हैं। पुलिस कमिश्नर मनदीप सिंह सिद्धू ने बताया कि जांच के दौरान सामने आया कि कुछ दिन पहले बसंत चौकी के इंचार्ज जरनैल सिंह ने अमृतपाल सिंह को उसके घर के बाहर हेरोइन बेचते हुए गिरफ्तार किया था।

उस समय उसके पास से एक ग्राम हेरोइन मिली थी। चौकी इंचार्ज ने उसे छोड़ने के एवज में एक लाख रुपये की मांग की थी। बाद में 70 हजार रुपए में सौदा तय हुआ था। इस दौरान बताया जा रहा है कि एएसआई फॉर्च्यूनर कार में रिश्वत लेने आया था। गिरफ्तारी के बाद जरनैल सिंह की तबीयत भी खराब हो गई। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद उसे कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।