पंजाबः सुखबीर सिंह बादल ने इस नेता को दी अहम जिम्मेदारी, देखें वीडियो 

पंजाबः सुखबीर सिंह बादल ने इस नेता को दी अहम जिम्मेदारी, देखें वीडियो 

अमृतसरः शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने पार्टी के वरिष्ठ नेता नरेंद्र कुमार बहल को अमृतसर केंद्र निर्वाचन क्षेत्र का हलका प्रभारी नियुक्त किया है। हलके का प्रभारी नियुक्त किए जाने पर अकाली दल के नेताओं और कार्यकर्ताओं में खुशी है। अकाली दल के जिला अध्यक्ष शहरी सुरजीत सिंह पहलवान के नेतृत्व में नरेंद्र बहल को सम्मानित किया गया और लड्डू बांटकर खुशी मनाई गई। इस अवसर पर आढ़ती एसोसिएशन अमृतसर के जिला अध्यक्ष और हलका सेंट्रल के नवनियुक्त प्रभारी नरेंद्र बहल ने उन्हें हलका प्रभारी नियुक्त करने के लिए पार्टी हाईकमान का धन्यवाद किया और कहा कि वह दी गई जिम्मेदारी को बखूबी निभाएंगे।

वीडियो देखने के लिए Link पर Click क्लिक करें

उन्होंने लोकसभा चुनाव में सेंट्रल हलके से अकाली उम्मीदवार अनिल जोशी को बड़ी बढ़त के साथ जीत हासिल करवाने का दावा किया है। उन्होंने कहा कि मैं आढ़ती संघ का अध्यक्ष भी हूं। उन्होंने कहाकि पूरा आढ़ती समाज मेरे साथ कंधे से कंधा मिलाकर जोशी को जिताने में पूरा जोर लगाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले कैप्टन की सरकार थी, उन्होंने भी कसमें खाईं, झूठे वादे किए, घर-घर नौकरी देने का वादा किया। पंजाब नशा मुक्त करने का भी वादा किया लेकिन पूरा नहीं किया गया।

उसके बाद आम आदमी पार्टी की सरकार ने भी जनता को धोखा देकर सरकार बना ली। उन्होंने कहा कि आप पार्टी ने भी जो वादे किये वह पूरे नहीं किये। उन्होंने कहा कि शिरोमणि अकाली दल पंजाब के सिखों और पंजाबियों की पार्टी है जो पंजाब की आवाज उठाती है, इसलिए हम सभी से अनुरोध करते हैं कि इस बार शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवार अनिल जोशी को बड़ी बढ़त के साथ वोट दें। वहीं, अकाली दल के जिला अध्यक्ष शहरी सुरजीत सिंह पहलवान ने नरेंद्र बहल पर भरोसा करने और उन्हें केंद्र निर्वाचन क्षेत्र की बागडोर संभालने का मौका देने के लिए शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल और पूरे नेतृत्व को धन्यवाद किया।