पंजाबः इस इलाके में चली गोलियां, एक की मौत, इलाके में मचा हड़कंप, देखें वीडियो

पंजाबः इस इलाके में चली गोलियां, एक की मौत, इलाके में मचा हड़कंप, देखें वीडियो

अमृतसर: जिले में क्राइम की वारदातों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। वहीं देर रात करीब 12 बजे शिवपुरी जंडियाला गुरु के नजदीक 2 मोटरसाईकिलों पर सवार 4 अज्ञात हथियारबंद लोगों द्वारा एक युवक पर उसके घर के बाहर गोलियां चला दी। इस घटना में युवक की मौत हो गई। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। मृतक रामशरण उर्फ बाबा पुत्र अजीत सिंह को 5 गोलियां लगी। उसे परिजनों द्वारा श्री गुरु रामदास अस्पताल अमृतसर ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान जंडियाला गुरु गौशाला रोड निवासी रामशराण के तौर पर हुई है। मृतक की पत्नी मनी ने पुलिस को बताया कि पति रामशरण मजदूरी करते थे।

रात को वह अपनी छोटी बेटी को लेकर अपने भाई सतपाल सिंह के घर वार्ड नंबर 7 में गए हुए थे। वह कार HR02-P-2842 जैन में वापस घर आ गए। कार की आवाज सुन कर उन्होंने दरवाजा खोला। मनी के अनुसार, अभी पति कार में ही थे और 3 साल की बेटी भी गोद में थी, तभी 4 युवक 2 मोटर साइकिलों पर आए। 2 युवकों के हाथों में पिस्टल थीं। हमलावरों ने बिना देखे ही उनके पति पर गोलियां चला दी। जब मोटर साइकिल सवारों ने पिस्टलें तानी, रामशरण समझ गया था कि वे उसे मारने आए हैं। मनी के अनुसार, पति ने तुरंत अपनी बेटी को कार के फर्श पर लेटा दिया। अन्यथा गोलियां उसे भी लग जातीं। 

गोलियां चलने की आवाज सुनकर उसे शोर मचाना शुरू कर दिया, जिसके बाद हमलावर वहां से फरार हो गए।पड़ोसियों की मदद से रामशरण को अस्पताल भी पहुंचाया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। मृतक रामशरण की पत्नी मनी ने पुलिस को जानकारी दी कि उसका पति पहले बुरी संगत में पड़ गया था, जिसके कारण वह कई गलत लोगों से जुड़ हुआ था। उन्हीं में से एक ने आज उसके पति को गोली मार दी। पुलिस ने मनी के बयानों के आधार पर 4 अज्ञात युवकों के खिलाफ हत्या करने और आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज कर लिया है।