डंपर और पिकअप की भीषण टक्कर में 2 बच्चों सहित 4 की मौ'त

डंपर और पिकअप की भीषण टक्कर में 2 बच्चों सहित 4 की मौ'त

जालौनः NH-27 पर एक तेज रफ्तार डंपर ने पिकअप को टक्कर मार दी। वहीं टक्कर होते ही पिकअप हाईवे पर पलट गई, जिसमें दबकर दो महिलाओं, दो बच्चों सहित 4 लोगों की मौत गई। वहीं मरने वालों में मां-बेटे भी शामिल है जबकि 12 लोग बुरी तरह घायल हो गए। हादसे में अनिरुद्ध (2) वर्ष पुत्र हुलासी, प्रियंका (28) पत्नी हुलासी, नैंसी (16) पुत्री राम सहोदर, मुन्नी देवी (50) पत्नी भैयादिन यादव की मौत हो गई।

हादसा होते ही चीख-पुकार मच गई, राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज एवं जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। बता दें कि टीचर के कहने पर मासूम बच्चे पिकनिक मनाने गए हुए थे, उनके साथ में उनके परिजन भी थे।

उरई कोतवाली क्षेत्र मे कानपुर हाईवे पर बने बुंदेलखंड ओवर ब्रिज के पास की घटना है, डकोर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मोहना के लोग रविवार सुबह पिकनिक मनाने ओरछा व दतिया पिकअप से गए हुए थे। रविवार देर रात को सभी लोग वापस गांव लौट रहे थे, रात करीब 12 बजे जब पिकअप सवार लोग बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के कैथरी टोल प्लाजा के पास गुजर रहे थे। तभी पीछे से उसमें तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मार दी। जिससे पिकअप बेकाबू होकर एक्सप्रेस वे पर पलट गया। हादसे की खबर पाकर एक्सप्रेस-वे की टीम और पुलिस मौके पर पहुंची। जिसने लोडर में फंसे लोगों को बाहर निकाल कर मेडिकल कॉलेज उरई में भर्ती करवाया।