पंजाब : नौजवान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त, देखें वीडियो

पंजाब : नौजवान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त, देखें वीडियो

मोगा : पंजाब में नशा दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है। पंजाब में नशे से मौतों के मामले बढ़ते ही जा रहे है। ऐसा ही मामला मोगा से सामने आया है। जहां गांव सिंघांवाला के पंजाब होम गार्ड में तैनात जवान के 24 वर्षीय बेटे की नशे के कारण मौत हो गई। परिजनों का कहना है कि मृतक युवक रणजीत सिंह उर्फ ​​भोला को उसके गांव के ही 2 युवकों ने नशीला पदार्थ खिला दिया था, जिसके बाद उक्त युवक की मौत हो गई। मृतक युवक शादीशुदा था और दो बच्चों का पिता था। 

पंजाब होम गार्ड में तैनात मृतक के पिता शिवराज सिंह ने बताया कि सुबह मोटरसाइकिल सवार 2 युवक हमारे घर आए और मेरे बेटे के बारे में पूछा और चले गए।थोडे़ देर बात मुझे फोन आया कि आपका बेटा गिरा पड़ा है। जिसके बाद मौके पर जाकर रणजीत सिंह को सिविल अस्पताल लाया गया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

वही जांच अधिकारी एएसआई जरनैल सिंह का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है और पिता के बयान पर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। सिविल अस्पताल के डॉक्टर कमल प्रीत का कहना है कि परिवार के मुताबिक लड़के की मौत नशे की ओवरडोज के कारण हुई है। लेकिन असली वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगी।