पंजाबः ट्रैक्टर ठीक करवाने आए युवक पर हमलावरों ने चलाई गोलियां, देखें वीडियो 

पंजाबः ट्रैक्टर ठीक करवाने आए युवक पर हमलावरों ने चलाई गोलियां, देखें वीडियो 

गुरदासपुरः डेरा बाबा नानक के गांव धर्मकोट से बड़ी खबर सामने आई है। जहां दुकान पर ट्रैक्टर ठीक करवाए युवक पर हमलावारों ने गोलियां चला दी। घायल युवक की पहचान हरमन जोत पूत्र निर्मल सिंह के रूप में हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक हरमन जोत दुकान पर अपना ट्रैक्टर ठीक करवा रहा था। इस दौरान कुछ नौजवानों ने युवक जानलेवा हमला कर दिया। आरोपियों ने उक्त युवक पर पर गोलियां चलाई। जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हुआ है। जिसका गुरदासपुर के सिविल अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों द्वारा मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। यह मामला आपसी पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है। जख्मी हुए नौजवान हरमन जोत सिंह ने बताया कि वह गांव मेघा का रहने वाला है और शाम को वह गांव धर्मकोट में अपना ट्रैक्टर ठीक करवाने के लिए आया हुआ था। जब वह दुकान पर बैठा ट्रैक्टर ठीक करवा रहा था, तभी कुछ नौजवान मोटरसाइकिल पर आए। आरोपियों के पास रिवायती हथियार भी थे। उन्होंने आकर उस पर हमला कर दिया।

जब वह अपनी जान बचाने के लिए वहां से भागने लगा तो, एक हमलावर ने उस पर गोली चला दी, जो उसकी बाजू पर लगी और वह ज़ख्मी हो गया। जब वहा पर लोग इकट्ठे हो गए तो हमलावर वहां से भाग निकले और उसने अपने घर फोन कर अपने रिश्तेदारों को बुलाया। जिन्होंने उसे इलाज के लिए गुरदासपुर के सरकारी अस्पताल में भेज दिया।