जालंधर दौरे पर आज CM मान, वालंटियर्स और नेताओं से करेंगे मुलाकात

जालंधर दौरे पर आज CM मान, वालंटियर्स और नेताओं से करेंगे मुलाकात

विपक्ष को दे सकते है बड़ा झटका

जालंधर, ENS: लोकसभा चुनावों को लेकर आप पार्टी के जालंधर से उम्मीदवार सुशील रिंकू के पार्टी छोड़कर जाने के बाद सीएम भगवंत मान ने चुनावों की कमान खुद संभाल ली है। ऐसे में वह एक बार फिर से वालंटियर्स और नेताओं के साथ मीटिंग करने में जुट गए है। वहीं आज वह जालंधर और मोगा में वालंटियर्स और नेताओं के मुलाकात करेंगे। मुख्यमंत्री भगवंत मान आज शनिवार मोगा में 12 बजे व जालंधर में 3 बजे वालंटियर मीट रखी गई हैं। मोगा में मालवा से संबंध रखने वाले वॉलंटियर शामिल होंगे, जबकि जालंधर में दोआबा क्षेत्र के नेताओं की मीटिंग रखी गई है।

इसमें गांव स्तर के नेता शामिल होंगे। उनके साथ पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महासचिव डॉ. संदीप पाठक भी पंजाब भी साथ रहेंगे। सूत्रों के अनुसार आज वह इस दोनों दौरे पर विपक्ष को झटका देकर कई नेताओं व कार्यकर्ताओं को पार्टी में शामिल कर सकते है। वहीं सूत्रों के अनुसार आप पार्टी सुशील रिंकू के बाद वाल्मीकि समुदाय से संबंधित नेता चंद्र ग्रेवाल को लेकर मैदान में उतार सकती है। मिली जानकारी अनुसार ग्रेवाल ने गत दिन सीएम भगवंत मान के साथ चंडीगढ़ में मुलाकात की थी।

चंडीगढ़ में हुई चेंद्र ग्रेवाल की इस मुलाकात को लेकर लोकसभा चुनाव के चलते राजनीतिक में हलचल-सी नजर आ रही है। बता दें कि नेता चंद्र ग्रेवाल 2017 में करतारपुर से और 2022 में जालंधर सेंट्रल हलके से चुनाव लड़ चुके है, हालांकि उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। दरअसल, पार्टी के सांसद व घोषित उम्मीदवार सुशील कुमार रिंकू और जालंधर से विधायक शीतल अंगुराल के पार्टी बदलने के बाद प्रदेश के वालंटियर्स में असंतोष फैल गया था। बता दें कि आम आदमी पार्टी 2 साल पहले जैसे वालंटियरों की ताकत का प्रयोग कर सत्ता पर काबिज हुई थी, उसी तरह अब सीएम मान एक बार फिर वालंटियर्स में वही जोश भरने के लिए पहुंच रहे हैं। ताकि 13-0 का लक्ष्य प्राप्त कर सकें।