पंजाब: नहर में गिरी SUV कार, 3 लापता, 2 को बचाया गया, देखें वीडियो

पठानकोट/अनमोल : माधोपुर स्थित अपरबारी दोआब नहर में रविवार देर शाम एक एसयूवी कार गिर गई। कार में पांच लोग सवार थे। इनमें दो लोगों को बचा लिया गया लेकिन तीन लोग बह गए हैं। थाना सुजानपुर पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों की मदद से लापता युवकों की खोज शुरू की। बताया जा रहा है कि सभी युवक पंजाब नेशनल बैंक (सैली रोड) के कर्मचारी हैं। इनमें से एक युवक कार चलाना सीख रहा था। इसी दौरान हादसा हो गया।

हादसे में कार चला रहा माधोपुर निवासी अशोक कुमार, साथ में बैठे चंडीगढ़ निवासी अजय बाबुल और पीछे बैठा पठानकोट निवासी विशाल लापता है। वहीं कार में पीछे बैठे राजस्थान के जिला अलवर निवासी सुरिंदर शर्मा और बिहार के वैशाली निवासी प्रिंस राज को बचा लिया गया है। सुजानपुर थाने के एडिशनल एसएचओ विजय कुमार ने बताया कि देर शाम पांचों कर्मचारी कार में सवार थे। इनमें से माधोपुर निवासी अशोक कुमार कार चलाना सीख रहा था और उसके साथ कार मालिक चंडीगढ़ निवासी अजय बाबुल आगे की सीट पर बैठा था। अचानक कार अनियंत्रित होकर यूबीडीसी नहर में जा गिरी। 

जांच अधिकारी ने बताया कि लोगों ने कार को नहर में गिरते देखा तो शोर मचा दिया और पुलिस को सूचना दी। दो युवक सुरिंदर और प्रिंस कार से निकलकर बाहर आ गए। जबकि तीन कार के साथ ही नहर में बह गए। उच्च अधिकारियों के अलावा एनडीआरएफ और नहर विभाग को सूचित दे दी गई है। बहाव कम होते ही गोताखोर नहर में उतर कर बचाव अभियान शुरू करेंगे। समाचार लिखे जाने तक लापता तीनों लोगों का कुछ सुराग नहीं मिला।