SSP ऑफिस के बाहर महिलाओं ने युवक को धुना…

SSP ऑफिस के बाहर महिलाओं ने युवक को धुना…

नई दिल्ली। मेरठ के SSP दफ्तर के बाहर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. मामला दहेज उत्पीड़न का बताया जा रहा है। दहेज उत्पीड़न के मामले में आरोपी महिलाओं ने पीड़ित पक्ष की तरफ से आए युवक की सरेआम पिटाई कर दी. जिसके बाद सड़क पर अफरा-तफरी मच गई। इस मारपीट की घटना में युवक ने भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई।

मेरठ- जिले के SSP दफ्तर के बाहर बड़ा हंगामा देखने को मिला. दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. मामला दहेज उत्पीड़न का बताया जा रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक, दहेज उत्पीड़न के मामले में आरोपी महिलाओं ने पीड़ित पक्ष की तरफ से आए युवक की सरेआम पिटाई कर दी. जिसके बाद सड़क पर अफरा-तफरी मच गई।

मिली जानकारी के मुताबिक, इस मारपीट की घटना में युवक ने भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई. उधर, पुलिस मामले में कार्रवाई की बात कह रही है. दरअसल, जानी थाना क्षेत्र के गांव खानपुर के रहने वाले रईस पर उसकी पत्नी नगमा ने दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया था. सोमवार को रईस का दिव्यांग भाई दिलशाद अपनी बहन शमा और परिवार की अन्य महिलाओं के साथ SSP दफ्तर आया था. इसी दौरान दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए।

चश्मदीद बताते हैं कि SSP दफ्तर पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने जैसे-तैसे युवक की जान बचाई. उधर, इस मामले में युवक की पिटाई करने वाले पक्ष ने ही आस मोहम्मद पर खुद के साथ मारपीट का आरोप लगाया है. वहीं, पुलिस अधिकारी मामले में कार्रवाई की बात कह रहे हैं. फिलहाल, पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है।

Share