अनुष्का शर्मा ने उठाया तो क्रिकेटर के मुंह से निकला…

अनुष्का शर्मा ने उठाया तो क्रिकेटर के मुंह से निकला…

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा मम्मी बनने के बाद अब अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रख रही हैं। जनवरी में मां बनने के बाद उन्होंने करीब 2 महीने का ब्रेक लिया। अब वह काम पर वापसी कर चुकी हैं, जिसे देखकर फैंस भी हैरान रह गए हैं। अनुष्का सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर वह अपने फैंस के साथ कनेक्ट रहने के लिए अपनी तस्वीरों के साथ वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपने पति और इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली को लिफ्ट करती दिखाई दे रही हैं।

अनुष्का शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें विराट कोहली किसी से बात करते दिखाई दे रहे हैं और उनके पीछे से खड़ीं अनुष्का उन्हें पीछे से लिफ्ट कर देती हैं। अनुष्का को ऐसा करता देख विराट दंग रह जाते हैं और उनके मुंह से निकलता है, ओ तेरी… दोबारा करना।

अनुष्का शर्मा ने उठाया तो क्रिकेटर के मुंह से निकला… Video

इसके बाद अनुष्का, विराट को पीछे की तरफ झुकने के लिए मना करती हैं और इसके लिए उनसे प्रॉमिस भी लेती हैं और फिर एक बार विराट को अपनी बाहों में जकड़कर उठा लेती हैं। अनुष्का का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो को शेयर कर उन्होंने लिखा- ‘क्या मैंने ऐसा किया?’

आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की थी, जो सोशल मीडिया से ही जुड़ी हुई है। लोगों की मानसिकता के मद्देनजर अनुष्का की ये पोस्ट किया था, जिसमें एक गहरा संदेश भी छिपा हुआ है। दरअसल, अनुष्का शर्मा ने एक कोट शेयर कर फैन्स को खास संदेश दिया। अनुष्का की इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था, ‘सोशल मीडिया में ऐसे लोगों की भरमार है, जिनका आचरण जहरीला है और वे खुद को देखने की जगह अपना सारा ध्यान दूसरों की कमियां निकालने में लगाते हैं। आज दुनिया को और क्रिटिक्स नहीं चाहिए बल्कि ज्यादा सेल्फ अवेयरनेस चाहिए।’ अनुष्का पूरी तरह से इस बात से इत्तेफाक रखती नजर आ रही हैं कि दूसरों की कमियों से पहले आज जरूरत है कि इंसान खुद की कमियां दूर करें।

Share