वार्ड नंबर 14 के पार्षद चट्ठा ने गंदे पानी को लेकर इलाकावासियों के साथ लगाया धरना

वार्ड नंबर 14 के पार्षद चट्ठा ने गंदे पानी को लेकर इलाकावासियों के साथ लगाया धरना

विधायक राजिन्द्र बेरी के खिलाफ लगे मुर्दाबाद के नारे

जालंधर कैंट (गुलाटी)। वार्ड नंबर 14 में गंदे पानी की सप्लाई होने से इलाकावासियों के साथ खुद पार्षद निगम के खिलाफ धरने पर बैठने पर मजबूर हो गये। आज सुबह इलाके के घरों में गंदा पानी आने से परेशान इलाकावासियों के साथ पार्षद चट्ठा खुद धरने पर बैठ गये और इलाकावासियों ने इस मौके पर विधायक राजिन्द्र बेरी, मेयर जगदीश राजा और निगम कमिश्नर दीपपर्व लाकड़ा के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए।

पार्षद चट्ठा ने कहा कि कई दिनों से इस गंदे पानी सप्लाई को लेकर निगम में सम्बिधत अधिकारियों को शिकायत दर्ज करवाई गई है लेकिन कोई भी इस ओर ध्यान केंद्रीत नहीं कर पाया, जिसके कारण गंदा पानी पीने से लोगों को उल्टी, दस्त जैसी बीरमारियों से ग्रस्त होना पड़ रहा है और कई को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उन्होने बताया कि इसका सबसे अधिक असर बच्चों पर देखने को मिल रहा है। इलाकावासियों ने निगम को चेतावनी दी है कि अगर जल्द ही इस समस्या का समाधान न किया गया तो वह निगम के सामने संर्घष करने से भी परहेज नहीं करेंगे। जिसकी सारी जिम्मेवारी निगम की होगी।
जब इस संबंध में वार्ड पार्षद मनजिन्दर सिंह चट्ठा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि भाजपाई पार्षद होने के कारण उनकी निगम में सुनवाई नहीं हो रही। जिसके कारण मजबूरन उन्हें धरने पर बैठना पड़ा। उन्होंने कहा कि अगर निगम ने कल तक इस समस्या का समाधान न हुआ तो वह मंगलवार निगम के सामने धरना प्रदर्शन कर सकते है। जिसकी सारी जिम्मेवारी निगम की होगी।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *