छोटे भाई की पत्नी से करता था रेप, जेठ के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज..

छोटे भाई की पत्नी से करता था रेप, जेठ के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज..

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के ग्वालियर से रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर शख्स अपने छोटे भाई की पत्नी के साथ पिछले 18 सालों से दुष्कर्म कर रहा था। महिला का पति फौज में नौकरी करता है। हैरानी की बात यह है कि जब महिला ने अपने पति से उसके बड़े भाई की हरकत के बारे में बताया तो उसने भी अपने बड़े भाई का पक्ष लिया। पति ने अपनी पत्नी से कहा कि घर में रहना है तो यह सब सहना पड़ेगा।

इसके बाद महिला ने हिम्मत दिखाई फिर पति, जेठ के खिलाफ दुष्कर्म और दुष्प्रेरण का मामला थाटीपुर थाने में दर्ज कराया। महिला ने पुलिस को बताया कि जेठ ने साल 2003 में पहली बार इस वारदात को अंजाम दिया था। जब उसकी नई शादी हुई थी उस समय उसकी उम्र महज 19 साल थी, वो घर की इज्जत की खातिर शांत रही पर अपने पति को सबकुछ बता दिया. लेकिन पति ने उसका साथ नहीं दिया।

महिला ने बताया कि उसने कई बार इसका विरोध करना चाह तो जेठ ने उसे जान से मारने की धमकी दी। महिला ने बदनामी के डर से चुप रही। इसके बाद जेठ रोज उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने लगा। पुलिस के मुताबिक मामले की जांच के आधार पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस ने महिला की शिकायत पर दोनों भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दुष्कर्म करने वाले जेठ को भी गिरफ्तार कर लिया। वहीं इस मामले पर एडिशनल एसपी राजेश दंडोतिया का कहना है कि महिला भिंड की रहने वाली है। उसका पति फौज में है और उसके द्वारा जेठ पर आरोप लगाया गया है कि वो पिछले कई सालों से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। जब महिला ने अपने पति को इसकी जानकारी दी तो उसने कहा कि घर पर रहना है तो यह सब झेलना पड़ेगा। जेठ के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की गिरफ्तारी हो चुकी है।

Share