केंद्रीय मंत्री के भाई का निधन

केंद्रीय मंत्री के भाई का निधन

मुजफ्फरनगरः केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के चचेरे भाई जितेंद्र बालियान का कोरोना संक्रमण की वजह से निधन हो गया। वह पंचायत चुनाव में जीत कर ग्राम प्रधान बने थे, लेकिन इसी दौरान कोरोना संक्रमित हो गए थे। उनके दूसरे भाई का ऋषिकेश के एम्स में इलाज चल रहा है।

जितेंद्र केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के ताऊ के लड़के थे। हाल ही में संपन्न हुए ग्राम पंचायत चुनाव में कुटबी गांव से निर्वाचित हुए थे। चुनाव के दौरान ही वह संक्रमित हुए। इसके बाद उनका इलाज चल रहा था। उन्‍हें बचाया नहीं जा सका और मंगलवार को उनका निधन हो गया।

जितेंद्र बालियान की मौत पर यूपी बीजेपी के प्रवक्ता डॉ चंद्रमोहन ने ट्वीट कर शोक व्यक्त किया। उन्होंने लिखा, “दुःखद! संजीव बालियान जी के ताऊ जी के पुत्र जितेंद्र बालियान जी पुत्र राजेंद्र बालियान का करोना के चलते ऋषिकेश एम्स में उपचार के दौरान निधन हुआ। अभी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में अपने गांव कुटबी से प्रधान निर्वाचित हुए थे। विनम्र श्रद्धांजलि.”

गौरतलब है कि पंचायत चुनाव में अब तक निर्वाचित हुए ग्राम प्रधान समेत कई प्रत्याशियों की मौत हो चुकी है। कोरोना का संक्रमण यूपी के गांवों में तेजी से फैला है। जिसको लेकर प्रदेश सरकार ने गांवों में टेस्टिंग बढ़ायी है, बावजूद इसके लगातार मौतों की ख़बरें सामने आ रही है।

Share