सेवा ही संगठन अभियान के तहत कंवर ने होम आइसोलेशन में रह रहे परिवारों को भेजे फल व सब्जियां

सेवा ही संगठन अभियान के तहत कंवर ने होम आइसोलेशन में रह रहे परिवारों को भेजे फल व सब्जियां

ऊना/सुशील पंडित: सेवा ही संगठन अभियान के तहत ग्रामीण विकास, पंचायती राज, कृषि, मत्स्य तथा पशु पालन मंत्री वीरेंद्र कंवर ने आज दूसरे दिन भी होम आइसोलेशन में रह रहे परिवारों के लिए फल व सब्जियां भिजवाईं। थाना कलां में उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं के अलग-अलग समूहों को कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र में फल व सब्जियां के साथ रवाना किया तथा कहा कि किसी भी कोरोना प्रभावित को दैनिक उपयोग की वस्तुओं की किल्लत पेश नहीं आनी चाहिए।

वीरेंद्र कंवर ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता कोरोना से प्रभावित परिवारों का मनोबल बढ़ाएं तथा साथ ही कोविड टीकाकरण के लिए भी प्रेरित करें। आज कोरोना से लड़ाई में भारत में ही तैयार दो वैक्सीन उपलब्ध हैं तथा अपनी बारी आने पर सभी को टीकाकरण कराने के प्रति जागरूक करें। उन्होंने कहा कि कोरोना वैक्सीन का कोई नुकसान नहीं तथा यह वायरस से निपटने में कारगर है। उन्होंने कहा कि वह स्वयं कोविड वैक्सीन की दोनों डोज लगवा चुके हैं तथा किसी को भी सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही भ्रांतियों पर विश्वास नहीं करना चाहिए।

ग्रामीण विकास एवं पंचाती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने कहा कि दवाई के साथ-साथ कड़ाई का भी समय है। वैक्सीन लगवाने के बावजूद कोविड प्रोटोकॉल निभाना जरूरी है। घर से बाहर निकलने पर मास्क का प्रयोग करें तथा हाथों की स्वच्छता का प्रयोग करें। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार कोविड की रोकथाम के लिए समय-समय पर दिशा-निर्देश जारी कर रही है, जिनकी अनुपालना आवश्यक है।

वीरेंद्र कंवर ने कहा कि किसी भी कोरोना संक्रमित व्यक्ति को कोई दिक्कत हो, तो वह फोन पर सीधे उनसे संपर्क कर सकते हैं। वह प्रभावित परिवार की हर संभव मदद करने का प्रयास करेंगे।

Share