ऊना पुलिस ने दो लाख लूट मामले में गिरोह के तीन और सदस्यों को पकड़ा

ऊना पुलिस ने दो लाख लूट मामले में गिरोह के तीन और सदस्यों को पकड़ा

ऊना/सुशील पंडित: जिला मुख्यालय पर पंजाब के एक व्यक्ति से नकली पुलिस कर्मी बनकर दो लाख रुपये लूटने वाले मामले में दो लोगो को ऊंना पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है अब इस मामले में तीन लोगों को और पुलिस ने पकड़ा है इस मामले में अब तक 5 लोगो को गिरफ्तार किया जा चुका है गिरफ्तार 5 लोगो मे दो लोग पंजाब पुलिस से सस्पेंड कर्मचारी है जिन्हें ऊंना पुलिस ने पंजाब के आनंदपुर साहिब से कस्टड़ी ट्रांसफर करवाई है।

वीती 30 अक्टूबर को वीनेवाल पंजाब के अशोक कुमार पुत्र सुरेंद्र जीत से कैंटीन का सामान देने के लिए दो लाख रुपये लेकर ऊना बुलाया गया था। पीड़ित दो लाख रुपये लेकर ऊना के एक पेट्रोल पंप के आगे पहुंचा और एक स्विफट गाड़ी वाले के साथ झलेड़ा में सामान देखने के लिए गया। लालसिंगी पुल के पास एक इनोवा गाड़ी में सवार पंजाब पुलिस की वर्दी में सवार लाेग उसे इनोवा गाड़ी में बैठाकर मुबारिकपुर चौक तक ले गए। यहां पर पीड़ित को धक्का देकर नीचे गिराकर उससे दो लाख रुपये के बैग को छीनकर फरार हो गए। इसके बाद सिटी पुलिस चौकी में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

पुलिस ने मोबाइल नंबरों के आधार पर जांच शुरू की। दो लाख रुपये की लूटपाट मामले में पुलिस टीम ने जाल बिछाकर इस मामले में पहले एक आरोपित गुरलाल सिंह जो पंजाब पुलिस से निलंबित एएसआइ है, उसे अमृतसर से गिरफ्तार किया है जबकि उसकी निशानदेही पर दूसरे आरोपी को भी अमृतसर से ही गिरफ्तार किया है पुलिस इस मामले में अब तक कुल 5 लोगो को गिरफ्तार कर चुकी है। अब पकड़े गए तीनों आरोपितों को कोर्ट ने 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है पुलिस इस मामले में और लोगों के भी शामिल होने का संदेह जता रही है।

Share