रेत से भरे ट्रक ने बाईक सवार को रौंदा, 2 की मौत

रेत से भरे ट्रक ने बाईक सवार को रौंदा, 2 की मौत

जौनपुर। उत्तर प्रदेश के जौनपुर में बालू लदे ट्रेलर ट्रक ने बाइक सवार मजदूरों को रौंद दिया है। हादसे में 2 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। इसमें एक महिला भी शामिल है। वहीं एक अन्य महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ट्रेलर ट्रक को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुट गई है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई।

बदलापुर थाना क्षेत्र के घनश्यामपुर बाजार के पास प्रयागराज-शाहगंज मार्ग पर बालू लड़े ट्रेलर से कुचलकर एक किशोर व महिला की मौत हो गई। वहीं हादसे में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। जानकारी के अनुसार महेंद्र शर्मा ग्राम दुगौली खुर्द, थाना बदलापुर खाना बनाने का कार्य करता है। महेंद्र ग्राम दुगौली तियरा गांव में एक तेरही के कार्यक्रम में खाना बना रहा था, जिसमें नीता केवट (40 वर्ष) पत्नी मुन्नालाल केवट व शांति केवट (55 वर्ष) पत्नी राम सिंगर केवट निवासी पिलकिच्छा थाना खुटहन को मजदूर के तौर पर बुलाया था। कार्यक्रम खत्म होने पर गुरुवार सुबह करीब 7 बजे महेंद्र शर्मा का पुत्र राजू 18 वर्ष महिला मजदूरों को घर छोड़ने पल्सर बाइक से जा रहा था।

घनश्यामपुर बाजार के पास पीछे से आ रही तेज रफ्तार डम्फर के चपेट में आ जाने से राजू की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि नीता ने अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते मे दम तोड़ दिया। बुरी तरह से घायल शांति 55 वर्ष का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को प्राइवेट वाहन से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बदलापुर पहुंचाया। जहां उनकी हालत गंभीर देखते हुए डाक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। वहीं मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Share