50 रुपए का ये शेयर बना सकता है आपको लखपति

50 रुपए का ये शेयर बना सकता है आपको लखपति

नई दिल्ली: अगर आप भी किसी स्टॉक में पैसा लगाने और कमाई करने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके पास अच्छा मौका है। CNI Global की रिपोर्ट के मुताबिक, निवेशक इस समय लिबास कंज्यूमर में निवेश कर सकते हैं। इसके अलावा इस शेयर में निवेश करने के लिए आपको बहुत ज्यादा पैसों की भी जरूरत नहीं है। इस शेयर का मार्केट प्राइस 52 रुपये है तो अगर आप 50-55 रुपये तक का शेयर देख रहे हैं तो यह कमाई के लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

सीएनआई ग्लोबल ने अपनी ताजा रिपोर्ट में लिबास कंज्यूमर प्रोडक्ट लिमिटेड के शेयर का टारगेट प्राइस 90 रुपये का दिया है। इस साल की शुरुआत में कंपनी ने 1:5 के अनुपात में शेयरों का बोनस जारी करने की घोषणा की थी। इससे पहले कंपनी 2018 में निवेशकों को 1:2 बोनस इश्यू कर चुकी है।

NSE पर लिस्टेड कंपनी लिबास कंज्यूमर एथेनिक मैन और वुमेन वियर में कारोबार करती है। इसके अलावा कंपनी ज्वैलरी में भी डील करती है। कंपनी का ओरिजन बिजनेस फैशन अप्रेजल और एसेसिरीज का है। कंपनी करीब दो दशकों से भारतीय बाजार में कारोबार कर रही है। इसके अलावा, कंपनी के पास भारत और विदेशों में ग्राहकों के लिए यूनिफॉर्म और वर्क वियर में भी कारोबार कर रही है। कंपनी भारत के 3 शहरों में 4 स्टोर हैं, दुबई में एक फ्रैंचाइजी स्टोर है, जिसका कुल रिटेल स्पेस 10,400 वर्ग फुट है।

लिबास कंज्यूमर प्रोडक्ट लिमिटेड के डायरेक्टर रियाज गंगजी कहते हैं कि भारतीय उपभोक्ता ब्रांडेड रेडीमेड गारमेंट्स की ओर बढ़ रहा है, जिसकी वजह से इसमें काफी पॉजिटव बदलाव देखने को मिल रहे हैं जो लिबास की बिक्री को बढ़ावा देने के लिए काफी फायदेमंद हैं। भारतीय बाजार में शहरी क्षेत्र के लोग रेडिमेड परिधान में ज्यादा रुपये खर्च कर रहे हैं, जिससे इस उद्योग को बढ़ावा मिलेगा।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि पिछले कुछ वर्षों से कई मॉल और खुदरा उद्योग ब्रांडेड परिधान को अवसर प्रदान कर रहे हैं, जिससे लिबास जैसी कंपनियों को अपनी बिक्री बढ़ाने में मदद मिलेगी। इसके अलावा, भारत और विदेशों में 100 स्टोर की योजना है।

आपको बता दें लिबास ने हाल ही में FMCG सेगमेंट में भी एंट्री की है। बता दें गंगजी साल्ट नामक ब्रांड के तहत कंपनी सेंधा नमक के आयात, निर्माण और पैकेजिंग का काम कर रही है। कंपनी ने इस बिजनेस का सेटअप भिवंडी में कर रखा है और एक नया संयंत्र भरुच में भी बनाने का प्लान है। कंपनी 1,500 टन सेंधा नमक तैयार करने की क्षमता वाला पहला स्वचालित सेंधा नमक निर्माण मिनी संयंत्र भी स्थापित कर रही है। कंपनी के प्रमुख ग्राहक हैं: टाटा सॉल्ट, कीया, श्री श्री, शंख, टेरा ग्रीन्स।

रियाज गंगजी ने कहा, “कंपनी ने शीर्ष 15000 जैविक किसानों के साथ निर्यात और स्थानीय बाजार के लिए समृद्ध जैविक उत्पादों के उत्पादन और पैकेजिंग के लिए करार किया है, जिसमें उपभोक्ता की आदतों में बदलाव और स्वस्थ पौष्टिक उत्पादों पर ध्यान केंद्रित किया जा रहा है। Libas ने Libas Fashion को बढ़ावा देने के लिए matrimony.com के साथ समझौता किया है।

इसके अलावा, कंपनी के निदेशक मंडल गोल्डन ब्रिक्स इंफ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड में 100 फीसदी हिस्सेदारी हासिल करने के लिए मिलने वाले हैं। इसके अलावा रिपोर्ट में कहा गया है कि मार्जिन और मांग में जबरदस्त वृद्धि के कारण वित्तीय स्थिति में सुधार होने की संभावना है।

Share