महिला ने मंगवाया था फ्राइड चिकन , पैकेट खोलने पर निकला…..

महिला ने मंगवाया था फ्राइड चिकन , पैकेट खोलने पर निकला…..

नई दिल्ली: बाहर से खाना मंगवाना बहुत आम और हम सबकी लाइफस्टाइल का जरूरी हिस्सा बन चुका है. आज-कल फोन में कई ऐसे ऐप्स और वेबसाइट मौजूद हैं, जिनकी मदद से डिस्काउंट पर आसानी से खाना ऑर्डर किया जा सकता है. फिलीपींस की एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके ऑर्डर के साथ एक भयानक चूक हो गई.

अगर आप अक्सर बाहर से खाना ऑर्डर करते हैं तो यह अजीब खबर खासतौर पर आपके लिए है. ऐसा किसी के भी साथ हो सकता है. दरअसल, फिलीपींस में रहने वाली Alique Perez नामक महिला ने अपने बेटे के लिए फ्राइड चिकन ऑर्डर किया था. खाना डिलीवर होने के बाद महिला ने बेटे को खिलाने के लिए चिकन का टुकड़ा तोड़ना चाहा तो वह बहुत ज्यादा हार्ड लगा. इस पर महिला ने हाथ से खुद ही खोलकर देखने की कोशिश की तो उस चिकन का राज खुल गया.

खाना ऑर्डर करने वाली महिला उस वक्त हैरान रह गई, जब उसे पता चला कि पैकेट में दरअसल चिकन के बजाय तौलिया फ्राई करके भेज दिया गया है. यह वाकई में काफी शौकिंग घटना है और इसने सभी को हैरान कर दिया है. महिला को भी समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर तौलिया को बैटर में डालने के बाद फ्राई किया किसने होगा.

खाने की होम डिलीवरी करवाने पर इस तरह की घटनाएं होना बहुत आम हो चुका है. अब तक ऐसी कई शिकायतें सामने आ चुकी हैं, जिनके बारे में सुनकर ही लोगों के होश उड़ जाते हैं. यह वायरल वीडियो (Viral Video) भी उसी का उदाहरण है. इसलिए बाहर से कुछ भी मंगवाते समय अपना ऑर्डर ठीक से चेक करें और कोई भी कमी नजर आने पर तुरंत शिकायत दर्ज करवाएं.

Share