महिला को घर बुलाकर भागा व्यक्ति, मामला जान दंग रह गई महिला…

महिला को घर बुलाकर भागा व्यक्ति, मामला जान दंग रह गई महिला…

नई दिल्ली। इन दिनों डेटिंग करना बहुत आम बात हो गई है। लोग सोशल मीडिया के जरिए या फिर अन्य डेटिंग वेबसाइट्स के जरिए एक दूसरे से कनेक्ट होते हैं मगर कई बार सिर्फ वर्चुअली जुड़ने के कारण लोग एक दूसरे को अच्छे से समझ नहीं पाते। कई बार तो लोग ऑनलाइन डेटिंग के कारण अंजान लोगों से जुड़ते हैं। हाल ही में अमेरिका की एक महिला ने भी ऐसा ही किया। उसने अंजान शख्स के साथ डेटिंग की मगर उसका ये अनुभव बेहद हैरान करने वाला था।

रिपोर्ट के अनुसार सिडनी जॉर्डन ने हाल ही में अपने टिकटॉक अकाउंट @cydneyjordan पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने साल 2019 के अपने एक डेटिंग एक्सपीरियंस के बारे में बताया जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान है। सिडनी ने बताया कि वो एक शख्स से ऑनलाइन डेटिंग ऐप पर मिली थी और दोनों कभी-कभी मिलने भी लगे थे। हालांकि उसे शख्स के बारे में बारे में बहुत कुछ नहीं पता था।

सिडनी ने बताया कि एक रात दोनों डिनर करने रेस्टोरेंट में गए जहां शख्स बहुत अजीबोगरीब व्यवहार कर रहा था। वो काफी परेशान लग रहा था और उसके अंदर हड़बड़ी सी थी। डिनर के बीच में ही उसने अपने घर चलने की जिद की तो दोनों उसके फ्लैट पर आ गए। उसके घर जाकर भी वो काफी चिंतित लग रहा था। सिडनी ने बताया कि उसने रोमांटिक मूड बनाने की कोशिश भी की मगर शख्स को उसमें कोई रुचि नहीं थी। इसलिए सिडनी अकेले ही बेडरूम में जाकर सो गई। सुबह के 3-4 बजे जब उसकी नींद खुली तो उसे वो शख्स घर में नहीं मिला तो उसके होश उड़ गए।

सिडनी को लगा कि शायद वो बाथरूम या बालकनी में होगा मगर जब उसने पूरा घर छान मारा और लड़का कहीं नहीं मिला तो उसने उसे फोन लगाया। शख्स का नंबर मिल नहीं रहा था तो उसने मैसेज किया मगर वो भी डिलिवर नहीं हुआ। तब सिडनी समझ गई कि उसने उसे हर जगह से ब्लॉक कर दिया है। अचानक सिडनी को किचने के काउंटर पर एक नोट मिला जिसमें लिखा था- “मैं शादीशुदा हूं। मेरी वाइफ अस्पताल के लेबर रूम में है और हमारे बच्चे को जन्म देने जा रही है तो मैं पिट्सबर्ग जा रहा हूं।”

सिडनी से पढ़कर दंग रह गई। इसके बाद उसने वीडियो में अन्य महिलाओं को सतर्क किया कि ऑनलाइन अंजान लोगों से मिलने के बाद पहले उनके बारे में सब कुछ जान लेना चाहिए। उसके बाद ही आगे बढ़ना चाहिए। उसने बताया कि वो शख्स के साथ उसकी चौथी डेट थी उसके बावजूद भी उसे ज्यादा कुछ नहीं पता लग पाया। हैरानी की बात ये थी कि शख्स के घर में ना ही उसकी पत्नी की कोई फोटो थी और ना वो किसी तरह की अंगूठी पहनता था। ऐसे में सिडनी को शक है कि या तो वो सच बोल रहा था या फिर उससे पीछा छुड़ाने के लिए भाग निकला।

Share