युवती को होटल में बुला किया रेप, पिता को वीडियो भेज मांगे 10 लाख…

युवती को होटल में बुला किया रेप, पिता को वीडियो भेज मांगे 10 लाख…

लखनऊः उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में युवती से फेसबुक पर दोस्ती कर उससे रेप का मामला सामने आया है। इतनी ही नहीं, आरोपी ने रेप का वीडियो बनाकर पीड़िता के पिता को भेज दिया और 10 लाख रुपये मांग कर डाली। फिलहाल युवती की शिकायत के बाद युवक को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया।

जानकारी के मुताबिक लखनऊ थाना तालकटोरा की रहने वाली पीड़िता की मुलाकात आरोपी सनी गुप्ता से फेसबुक के जरिए साल 2019 में हुई थी। सनी आगरा का रहने वाला है। इसके बाद वह लगातार युवती से बात करता रहा। इस दौरान वह लखनऊ आकर युवती से मिला। यहां उसने युवती को एक होटल में बुलाकर उसे नशीला पदार्थ खिला दिया और उसके साथ जबरदस्ती रेप किया। इस दौरान आरोपी ने युवती का एक अश्लील वीडियो भी बना लिया और उसको दिखाकर युवती को ब्लैकमेल करता रहा। इस वीडियो के नाम पर युवती को धमकाकर उसने उसके साथ कई बार रेप किया।

डीसीपी सेंट्रल जोन ख्याति गर्ग के मुताबिक पीड़िता ने बताया कि आरोपी सनी गुप्ता ने अश्लील वीडियो विक्टिम के पिता के मोबाइल पर भेजकर 10 लाख रुपये की मांग की। इसके बाद युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई तो आरोपी को आलमबाग से गिरफ्तार कर लिया गया।

Share