किसान की नृशंस हत्या, एक के बाद एक सिर में दागी 6 गोलियां..

किसान की नृशंस हत्या, एक के बाद एक सिर में दागी 6 गोलियां..

बूंदी। राजस्थान के कोटा संभाग के बूंदी जिले में एक किसान की नृशंस हत्या कर दी गई। यहां खेत में सो रहे किसान के सिर में एक के बाद एक लगातार छह गोलियां दागदर उसे सिर को छलनी कर दिया गया। हत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। हत्या की वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी है लेकिन फिलहाल कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

पुलिस के अनुसार निर्मम हत्या की यह वारदात बूंदी शहर के पास स्थित नानकपुरिया गांव में हुई. वहां किसान बंता सिंह (40) शनिवार रात को अपने खेत पर बने मकान में सो रहा था। इसी दौरान अज्ञात हमलावरों उसके सिर में छह गोलियां मारकर उसमें सुराख ही सुराख कर दिये। वारदात रात करीब डेढ़ बजे के आसपास हुई बताई जा रही है। गोलियों की आवाज सुनकर घर में सो रहे किसान के बेटे सहित अन्य लोग बाहर आए लेकिन उन्हें कोई नजर नहीं आया।

बंता सिंह का शव लहूलुहान हालात में अपने पलंग पर पड़ा था. उसके बाद किसान के बेटे ने अपने रिश्तेदारों सूचना दी। बाद में तड़के चार बजे बूंदी सदर थाना पुलिस कुो सूचना दी गई. इस पर पुलिस अधीक्षक जय यादव और अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। एएसपी किशोरीलाल, डीएसपी धर्मेन्द्र कुमार शर्मा, सदर थाना प्रभारी धर्माराम चौधरी और अपराध सहायक शौकत खान सहित डीएसटी प्रभारी मुकेश मीणा ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया।

एफएसएल और एमओबी सहित डॉग स्क्वायड टीम को मौके पर बुलवा कर साक्ष्य एकत्रित करवाये गये. पुलिस अधीक्षक जय यादव ने बताया की खेत में बने मकान के बरामदे में सो रहे बंतासिंह की रात डेढ़ बजे अज्ञात हमलावरों देशी कट्टे से सिर पर 6 गोलियां मारकर हत्या की गई है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस के मुताबिक बंता सिंह के लूट के मामले में जेल में रहकर आ चुका है. घर में पाला गया पालतू श्वान भी वारदात के दौरान चुप रहा. वह भौंका नहीं. ऐसे में किसी साजिश से इनकार नहीं किया जा सकता है. पुलिस सभी पहलुओं की गंभीरता से जांच कर रही है. पुलिस अधीक्षक ने उम्मीद जताई है कि जल्द ही हत्यारों को पकड़ लिया जायेगा।

Share