खिलाड़ी ने कराई महिला फैंस से मसाज, पत्नी ने किया कुछ ऐसा

खिलाड़ी ने कराई महिला फैंस से मसाज, पत्नी ने किया कुछ ऐसा

नई दिल्‍लीः पिछले सप्‍ताह दिग्‍गज मुक्‍केबाज टायसन फ्यूरी की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें वह प्रेग्‍नेंट पत्‍नी के बिना छुट्टिया मनाने गए मियामी में महिला फैन से मसाज करवाते हुए नजर आए थे। इन तस्‍वीरों के सोशल मीडिया पर वायरल होने के कुछ ही दिन बाद डब्‍ल्‍यूबीसी हैवीवेट चैंपियन टायसन की प्रेग्‍नेंट पत्‍नी पेरिस फ्यूरी करीब 4 हजार मील का लंबा सफर तय करके उनके पास मियामी पहुंच गई।

टायसन और पेरिस दोनों ने मियामी में मस्‍ती करते हुए की तस्‍वीरें शेयर की। पिछले सप्‍ताह टायसन अपने भाई टॉमी के साथ ट्रेनिंग से ब्रेक लेकर छुट्टियां मनाने मियामी गए थे। जहां वह महिला फैंस से घिरे नजर आए। अपनी इस ट्रिप की इस तरह की फोटो देखने के बाद टायसन ने इंस्‍टाग्राम पर सफाई भी दी थी। उन्‍होंने कहा था उनका और पेरिस का रिश्‍ता हमेशा की तरह मजबूत है।

इसके कुछ दिन बाद ही पेरिस ने इंस्‍टाग्राम पर अपनी एक तस्‍वीर शेयर की, जिसमें उन्‍होंने अपनी वेडिंग रिंग को पेड़ की इमोजी से छुपा दी थी। इस फोटो के बाद टायसन ने कहा कि ऐसा नजर आ रहा है कि वह अपनी पत्‍नी के खराब बुक में हैं। पेरिस फ्यूरी छह महीने की गर्भवती हैं।

Share