उज्जवल ग्राम शक्ति अभियान के अंतर्गत भंजाल क्षेत्र के गांवों में लगाई जा रही हैं सोलर लाइटें: चैतन्य शर्मा

उज्जवल ग्राम शक्ति अभियान के अंतर्गत भंजाल क्षेत्र के गांवों में लगाई जा रही हैं सोलर लाइटें: चैतन्य शर्मा

ऊना/सुशील पंडित: कोरोना की स्थिति में धीरे धीरे सुधार हो रहा है। मरीज़ों की सेहत बेहतर हो रही है और संक्रमण की रफ़्तार में भी कमी आयी है। प्रदेश की सरकार ने भी अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। हरी झंडी मिलते ही ज़िला पार्षद चैतन्य शर्मा ने अपने क्षेत्र का दौरा शुरू कर दिया है।

हाल ही में उन्होंने अपने पैतृक गाँव अभयपुर के निवासियों से मुलाक़ात की और उनके दुखों में शरीक हुए।जनता का दुःख युवा नेता के चेहरे पर साफ़ दिख रहा था।उन्होंने मृतकों के परिजनों से मिलकर शोक प्रकट किया।

इसके साथ ही युवा शक्ति पराक्रम के विकास कार्यों ने तेज़ी पकड़ ली है। “उज्जवल ग्राम शक्ति” अभियान के अंतर्गत 32 सोलर लाइट्स अभयपुर में लगवाई गई हैं। इसके अतिरिक्त पूरे क्षेत्र में जैसे अभय पुर 32, भंजाल अप्पर 18, अमलेहड 11 ,भद्रकाली 3, लोअर भंजाल 7, डंगोह खास 3, डगोह खुर्द 7, गोंदपुर बनेहरा लोअर 19, जोह 10, रामनगर 3, नकडोह 19,कुनेरन 15 ,कैलाश नगर 9, पृथ्वीपुर 8, गोंदपुर बनेहडा अप्पर 14, अन्य 12 इस प्रकार कुल 191 लाइट्स लगाई गई है।

चैतन्य शर्मा ने पंचायत प्रतिनिधियों के साथ मिलकर क्षेत्र की स्तिथि का जायज़ा लिया और विकास कार्य हेतु रणनीति बनाई। शर्मा जी के अनुसार महामारी की वजह से हम काफ़ी वक़्त खो चुके हैं। अब ज़रूरत है कि स्वास्थ्य सेवाओं के साथ-साथ निवासियों की अन्य मूलभूत आवशक्ताओं पर भी काम किया जाए।उन्होंने सभी पार्टियों से अनुरोध किया है कि विकास कार्य हर क्षेत्र में होना चाहिए क्यूँकि ये पूरा देश हमारा है।

Share