कपिल शर्मा शो में गेस्ट बनकर पहुंचीं स्मृति ईरानी को गार्ड ने रोका, मची अफरा-तफरी

कपिल शर्मा शो में गेस्ट बनकर पहुंचीं स्मृति ईरानी को गार्ड ने रोका, मची अफरा-तफरी

नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस से राजनेता बनीं स्मृति ईरानी कपिल शर्मा शो में बतौर गेस्ट नजर आने वाली थीं लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। स्मृति बिना शूटिंग किए ही लौट गई हैं। स्मृति ईरानी यहां अपनी किताब ‘लाल सलाम’ के प्रमोशन के लिए आने वाली थीं लेकिन गार्ड ने उन्हें अंदर जाने ही नहीं दिया। आखिरकार स्मृति ईरानी को वापस लौटना पड़ा।

सूत्रों के मुताबिक केंद्रीय मंत्री जब शूटिंग के लिए एंट्रेंस गेट पर पहुंचीं तो वहां का सिक्योरिटी गार्ड अन्ना उन्हें पहचान नहीं पाया। स्मृति ने उसे बताया कि उन्हें सेट पर एपिसोड की शूटिंग के लिए इनवाइट किया गया है, वे शो की स्पेशल गेस्ट हैं। इस पर गार्ड ने कहा, ‘हमें कोई आदेश नहीं मिला है, सॉरी मैडम आप अंदर नहीं जा सकतीं।’

हालांकि कई लोगों का तो यहां तक कहना है कि यह सारी गलतफहमी स्मृति ईरानी के ड्राइवर और द कपिल शर्मा शो के गेटकीपर के बीच हुई। न तो कपिल शर्मा और न ही स्मृति ईरानी को इसकी जानकारी थी। हालांकि जब कपिल और उनकी प्रोडक्शन की टीम को इस बात का पता लगा तो सेट पर अफरा-तफरी मच गई।

स्मृति ईरानी ने हाल ही में अपना वजन काफी कम कर लिया है। ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली स्मृति ईरानी अब काफी स्लिम हो गई हैं। उनकी पहले और बाद की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं और फैंस ने उनके कमेंट सेक्शन में वजन घटाने के टिप्स मांगे हैं।

एकता कपूर के शो, क्योंकि सास भी कभी बहू थी में स्मृति ईरानी ने ‘तुलसी’ का किरदार निभाया था। इस एक शो ने स्मृति को टीवी जगत में बहुत प्यार और पहचान दी। उसी समय से एकता कपूर और स्मृति ईरानी की दोस्ती भी हुई। स्मृति ईरानी और एकता कपूर हमेशा एक-दूसरे के लिए खड़े रहे हैं। दोनों अक्सर पार्टी में साथ नजर आते हैं। इतना ही नहीं इंडस्ट्री के लोग भी स्मृति ईरानी की पोस्ट पर जमकर कमेंट करते हैं।

Share