शाहदुल्लापुर का विकास बिना किसी भेद -भाव से किया जा रहा: चरनजीत गिल

शाहदुल्लापुर का विकास बिना किसी भेद -भाव से किया जा रहा: चरनजीत गिल

कपूरथला/चंद्र शेखर कालिया: हल्का विधायक नवतेज सिंह चीमा जी की तरफ से सुलतानपुर लोधी के गाँवों को शहरें की तर्ज़ पर गांवों का भी सर्व पक्षीय विकास किया जा रहा है।इस तरह पवित्र नगरी सुलतानपुर लोधी के लिए माननीय मुख्य मंत्री पंजाब कैप्टन अमरिन्दर सिंह जी से ग्रांटा के गफ्फे लाए जा रहे हैं उसी तरह ही गाँव के विकास के लिए बी.डी.पी.ओ.दफतर सुलतानपुर लोधी में ग्राम पंचायत शाहदुल्लापुर को गाँव में अनुसूचित जाति और पिछड़ीं जातियों के लिए 3 लाख रुपए सपैशल ग्रांट का चेक चेयरमैन चरनजीत गिल को सौंपा गया। इस ग्राट के लिए गाँव में एस.सी.अते बी.सी. वर्ग के लिए नए धर्मशाला का निर्माण किया जायेगा।

इस मौके चेयरमैन चरनजीत गिल की तरफ से पत्रकारों के साथ बात करते समय कहा कि आज से पहले किसी भी विधायक ने ग्राम पंचायत शाहदुल्लापुर को इन ग्राट जारी नहीं की और न ही आज से पहलें गाँव में विकास देखने को मिलना है।विकास के कार्य नहीं किये इस बात के साथ ही कहा की गाँव की आधी फिरनी और इंटरलौक टाईलों और बाकी फिरनी और कंक्रीट करके गाँव को शहरी रूप दिया है अते गाँव में एक सुंदर पार्क का निर्माण किया गया और स्ट्रीट लाईटों भी लगाईआं गई हैं अते गाँव के स्कूल में आंगणवाड़ी सैंटरें नहीं था उस का निर्माण भी किया जा रहा और दो किचन शैड्डा का निर्माण भी किया जा रहा है। इस के साथ गाँव में से गलियों इंटरलौक कर दी गई हैं। और एक गली जो सतपाल पुत्र ईशर दास के घर से परमजीत सिंघ पुत्र मोहन सिंह के घर तक है को इंटरलौक करमें का काम शुरू कर दिया जायेगा ।और सरपंच हरप्रीत कौर के उधम के कारण ही यह विकास कार्य हो रहे हैं।

इस मौके सरपच हरप्रीत कौर ने हल्का विधायक नवतेज सिंह चीमा का आभार व्यक्त किया।
इस मौके जिला परिषद के वाइस चेयरमैन हरजिंदर सिंह जिंदा, रजिन्दर सिंह तकिया चेयरमैन ब्लाक समिति, मंगल सिंह भट्टी वाइस चेयरमैन ब्लाक समिति, बी.डी.पी.ओ. गुरप्रताप सिंह गिल, चेयरमैन मार्केट कमेटी परमिंदर सिंह पप्पा ,आदि उपस्थित थे।

Share