रोडवेज बस की डंपर से टक्कर, 39 यात्री…

रोडवेज बस की डंपर से टक्कर, 39 यात्री…

हरियाणाः पानीपत के गांव ड़हार गोल चक्कर के पास हरियाणा रोडवेज की बस व डंपर की टक्कर हो गई। हादसे में डंपर चालक की मौत हो गई। वहीं, बस में बैठे करीब 39 यात्री घायल हो गए। घायलों ने बताया हरियाणा रोडवेज के बस चालक की लापरवाही से ये सड़क हादसा हुआ। ज्यादा स्पीड होने के चलते बस चालक ने डंपर को पीछे से टक्कर मारी। घायलों ने हरियाणा रोडवेज के बस चालक की लापरवाही बताई है।

घायलों को पानीपत के सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं, कुछ घायलों का निजी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। डंपर चालक नरेश पानीपत के मांडी गांव का रहने वाला बताया जा रहा है। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल पुलिस मामले की जाचं कर रही है।

लोगों का कहना है कि रोडवेज बस का ड्राइवर नशे की हालत में था और 110 की स्पीड में गाड़ी को दौड़ा रहा था। जब वह पानीपत के गांव डाहर के पास पहुंचे तो हरियाणा रोडवेज के ड्राइवर ने सड़क पर जा रहे डंपर को पीछे से टक्कर मार दी। जिससे अनियंत्रित होकर डंपर पलट गया और डंपर चालक की मौके से मौत हो गई।

जांच अधिकारी संजीव ने बताया कि रोडवेज चालक की लापरवाही के चलते यह हादसा हुआ है। फिलहाल इस मामले की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है।

Share