Priyanka Chopra को पति Nick से रहना होगा दूर…

Priyanka Chopra को पति Nick से रहना होगा दूर…

नई दिल्ली: बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा पिछले 12 महीनों से लंदन में अपनी अपकमिंग वेबसीरीज ‘सिटाडेल’ की शूटिंग कर रही हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि इतने लंबे समय तक अपने पति अमेरिकी पॉप गायक निक जोनास से अलग रहना मुश्किल रहा है।

प्रियंका ने बताया, ‘यह वर्ष वास्तव में कठिन रहा है। पूरे एक वर्ष के लिए घर से दूर रहना वास्तव में कठिन था, खासकर ऐसे समय में जब आप अपने परिवार को देखने के लिए यात्रा नहीं कर सकते। मैं अकेली थी।’ रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस और निक को दूरी के बाद अब एक साथ समय बिताने से पहले क्वारंटाइन में रहने की जरूरत है।

प्रियंका चोपड़ा ने स्वीकार किया कि कोरोना ने प्यार करने वाली जोड़ी के लिए जीवन को मुश्किल बना दिया है। प्रियंका ने ‘लेडीज फर्स्ट विद लॉरा ब्राउन’ पॉडकास्ट को बताया कि यह मुश्किल था लेकिन हम कामयाब रहे। प्रियंका और निक दोनों अपनी पर्सनल परिस्थितयों और अपने लंबे करियर की महत्वाकांक्षाओं को समझते हैं। इसलिए ‘बेवॉच’ स्टार ने कहा कि हम हर समय बात करते हैं। हम एक-दूसरे के दिलों को जानते हैं। हम जो कुछ भी करते हैं उसमें हम एक-दूसरे को प्राथमिकता देते हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने आगे कहा, ‘हमारे व्यक्तिगत करियर हैं और हम दोनों एक-दूसरे के पेशेवर जीवन में कभी भी हस्तक्षेप नहीं करते हैं।’ उन्होंने कहा कि लेकिन वे निर्णय मुख्य रूप से हम दोनों के लिए हैं, क्योंकि हमने अपने करियर को मेहनत से खुद बनाया है। प्रियंका इस बात की भी सराहना करती हैं कि निक पिछले एक साल में काफी फ्लेक्सिबल रहे हैं।

Share