बाईक के दुर्घटनाग्रस्त होने पर एक जख्मी, हालत नाजुक होने पर पीजीआई रैफर

बाईक के दुर्घटनाग्रस्त होने पर एक जख्मी, हालत नाजुक होने पर पीजीआई रैफर

बद्दी (सचिन बैंसल)। बद्दी साई मार्ग पर बीएल स्कूल के समीप एक बाइक के दुर्घटनाग्रस्त होने से एक पंजाब के मुक्तसर निवासी बुरी तरह से ज मी हो गया। ज मी हालत में उसे बद्दी सीएचसी लाया गया जहां से उसे पीजीआई रैफर कर दिया गया।

पुलिस के अनुसार पंजाब के मुक्तसर जिले के हरीके कलां निवासी सुखचैन बाइक के पीछे बैठा था। बाईक बद्दी जुड्ड़ी कलां का हैपी चला रहा था। बद्दी साई मार्ग पर फेज दो में बीएल स्कूल के समीप वह अचानक अपना संतुलन खो बैठा और सड़क पर गिर गया। बाईक पर बैठा सुखचैन बुरी तरह से ज मी हो गया।सीएचसी में पहुंचने के बाद डाक्टरों ने उसकी हालत नाज्जुक होने पर उसे पीजीआई रैफर कर दिया गया। एसपी बद्दी रोहित मालपानी ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने पुलिस ने लापरवाही से वाहन चलाने के जुर्म में मामला दर्ज कर लिया है।

घायल को अस्पताल पहुंचा निभाया मानवता का कर्तव्य….
घायल व्यक्ति को वार्ड नंबर नौ के निवासी कुलदीप सिंह ने अपनी गाड़ी में अस्पताल पहुंचा मानवता का कर्तव्य निभाया है। कुलदीप सिंह ने बताया की हाउसिंग बोर्ड फेस 3 में दो मोटरसाइकिल आपस में टकराए थे जिसमें की एक व्यक्ति बुरी तरह से जख्मी हो गया था। जिसके की सिर पर चोट आई थी और काफी खून बह रहा था । उन्होंने कहा कि उन्होंने एंबुलेंस को भी कॉल किया था लेकिन मरीज की हालत ज्यादा गंभीर देखते हुए वह स्वयं उसे अपनी ही गाड़ी में लेकर सीएचसी बद्दी आ गए जहां डॉक्टरों ने उसे प्राथमिक उपचार देने के बाद पीजीआई रेफर कर दिया।

Share