अपनी मांगों को लेकर राजस्व मंत्री से मिला पटवार-कानूनगो महासंघ

अपनी मांगों को लेकर राजस्व मंत्री से मिला पटवार-कानूनगो महासंघ

ऊना/सुशील पंडित: संयुक्त पटवारी-कानूनगो महासंघ, हिमाचल प्रदेश ने जल शक्ति, राजस्व, सैनिक कल्याण एवं बागवानी मंत्री महेन्द्र सिंह ठाकुर को आज चिंतपुर्णी में अपना मांगपत्र सौंपा। संघ ने अपने मांग पत्र के माध्यम से प्रदेश सरकार से नायब तहसीलदारों के रिक्त पदों को भरने, पटवारी से कानूनगो बनने के लिए छह वर्ष के सेवाकाल की शर्त में एकमुश्त छूट देने और काननूगो की संयुक्त वरिष्ठता सूची जारी करने की मांग रखी है। इसके अलावा राज्य कार्यकारिणी के साथ बैठक आयोजित करने का भी अनुरोध किया है।
राजस्व मंत्री महेन्द्र सिंह ठाकुर ने संयुक्त पटवारी-कानूनगा महासंघ को समस्याओं के समाधान और कार्यकारिणी की बैठक आयोजित करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि राजस्व अधिकारी एवं कर्मचारी आम नागरिकों के साथ सीधे संपर्क में होते हैं और विभिन्न योजनाओं के कार्यान्वयन में इनकी भूमिका बहुत अहम होती है। राजस्व अधिकारियों व कर्मचारियों की समस्याओं के समाधान के लिए प्रदेश सरकार द्वारा हर संभव प्रयास किए जाएंगे।

इस दौरान उद्योग विकास निगम के उपाध्यक्ष प्रो. राम कुमार, पटवारी-कानूनगो महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष हेमराज शर्मा, महासचिव सतीश चैधरी, उपाध्यक्ष गोपाल, रविन्द्र शर्मा, अनिल, विपन, जगदीश, बालक राम, राज कुमार सहित मंडी, कांगड़ा, हमीरपुर व ऊना के पटवारी व कानूनगा उपस्थित थे।

Share