विधायक चीमा ने स्मार्ट सीटी योजना के अंतर्गत पार्क का रखा नींव पत्थर

विधायक चीमा ने स्मार्ट सीटी योजना के अंतर्गत पार्क का रखा नींव पत्थर

पवित्र नगरी को सुंदर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी जायेगी: विधायक चीमा

सुलतानपुर लोधी/चंद्रशेखर कालिया: पवित्र नगरी सुलतानपुर लोधी को स्मार्ट सीटी योजना के अंतर्गत 300 करोड़ रुपए की लागत के साथ अनेकों विकास कार्य करवाए जाएंगे। जिस के साथ पवित्र नगरी सुलतानपुर लोधी सूबो में अपनी अलग पहचान बनाएगी। इन शब्दों का प्रगटावा विधायक नवतेज सिंह चीमा ने मोहल्ला मोरी में पार्क का नींव पत्थर रखने उपरांत पत्रकारों के साथ बातचीत कहे।

उहोंने कहा कि शहर निवासियों को सभी आधुनिक सहूलतें मुहैया करवाई जाएंगी और शहर को सुंदर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी जायेगी। उहोंने बताया कि मोहल्ला मोरी में पार्क और 78 लाख रुपए ख़र्च किये जाएंगे। उहोंने बताया कि उक्त पार्क में पानी के इलावा बैठने के लिए उपयुक्त जगह और सुंदर फूल पौधे लगा कर हरेक सुविधा मुहैया करवाई जायेगी।उन्होंने बताया कि कि पवित्र नगरी सुलतानपुर लोधी को स्मार्ट सीटी के तौर पर विकसित किया जा रहा है और अनेकों ही विकास कार्य शुरू करवाए जा रहे हैं।

उहोंने मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह का धन्यवाद करते कहा कि उन की तरफ से पहले श्री गुरु नानक देव जी के 550 वर्षीय प्रकाश पर्व को समर्पित अनेकों विकास कार्य करवाए और अब ग्रांटे पवित्र नगरी को मुहैया करवाई जा रही हैं। इस मौके ई ओ बलजीत सिंह बिलगा ने बताया कि पार्कों की देख रेख के लिए विशेष तौर पर स्टाफ की ड्यूटी लगाई जायेगी और उक्त पार्क आम लोगों की सुविधा के लिए बनाऐ जा रहे हैं। नगर कौंसिल के प्रधान दीपक धीर राजू ने विधायक चीमा की तरफ से किये गए इन शुभ कामों के लिए उनका धन्यवाद करते भरोसा दिलाया कि पार्कों की देखरेख की ज़िम्मेदारी नगर कौंसिल की तरफ से बढ़िया ढंग के साथ निभाई जायेगी।

उहोंने शहर निवासियों से अपील की कि वह पार्कों की सफ़ाई रखने में अपना सहयोग देने और इन का लाभ भी ज़रूर लें। इस मौके प्रधान दीपक धीर राजू के इलावा जसपाल सिंह धंजू चेयरमैन कम्बोज़ वैल्लफेयर बोर्ड पंजाब, नगर कौंसिल के पूर्व प्रधान विनोद गुप्ता और अशोक कुमार मोगला, सीनियर पार्षद व उप अध्यक्ष तेजवंत सिंह, कांग्रेस के शहरी प्रधान संजीव मरवाहा, ई ओ बलजीत सिंह बिलगा,मंगल सिंह भट्टी वाइस चेयरमैन ब्लाक समिति, पार्षद नवनीत सिंह चीमा, पार्षद संतप्रीत सिंह, पूर्व पार्षद जुगल किशोर कोहली,जसकरन सिंह चीमा, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता नरिन्दर सिंह पन्नू, पूर्व पार्षद चरण कमल पिंटा, मानव ज़ैलदार, रंमी गुप्ता, योगेश कुमार बोबी, एस ओ मनदीप सिंह, पी ए बलजिन्दर सिंह, हैपी छुरा, गुरशरन सिंह विकी ठेकेदार, सुखप्रीत सिंह आदि भी उपस्थित थे।

Share