दुष्कर्म के मामले में इस स्कूल का प्रबंधक गिरफ्तार…

दुष्कर्म के मामले में इस स्कूल का प्रबंधक गिरफ्तार…

वाराणसी। सनबीम स्कूल लहरतारा के प्रबंधक दिलीप सिंह को वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दिलीप सिंह को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया. मंगलवार आधी रात से चेयरमैन सहित स्कूल से जुड़े करीब 10 लोगों से वाराणसी कमिश्नर ए. सतीश गणेश के द्वारा गठित 5 सदस्यीय टीम पूछताछ कर रही थी. एसआईटी की टीम ने स्कूल के सभी दस्तावेज पेश करने को कहा है. इस पूरे मामले में एसआईटी सीबीएसई से भी संपर्क करेगी. जांच में जो सामने निकल के आएगा, उसके आधार पर आगे की कार्यवाही करेगी.

वाराणसी के सिगरा थाना अंतर्गत लहरतारा स्थित वाराणसी के नामी कान्वेंट स्कूल सनबीम में बाथरूम में क्लास तीन की छात्रा से स्कूल में स्वीपर ने दुष्कर्म किया था. स्वीपर ने बच्ची को धमकी दी थी कि अगर किसी को बताया तो जान से मार दूंगा. डरी सहमी बच्ची ने घर जाकर इस पूरे मामले की जानकारी अपनी मां को दी थी. इस पर परिजनों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने स्कूल में पहुंच कर सीसीटीवी कैमरे से आरोपी स्वीपर की पहचान कर के कुछ घंटों में गिरफ्तार कर लिया. आरोपी स्वीपर के ऊपर गंभीर धारा में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया. पुलिस ने उस पर एनएसए के तहत कार्रवाई करने की बात कही थी.

इस घटना ने काशी की जनता को झकझोर दिया था. वहीं, सोशल मडीयिा पर वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस के द्वारा स्कूल प्रबंधन के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं किये जाने पर लोगों से अपना गुस्सा भी दिखाया था. बच्ची के साथ हुई घटना के बाद सनबीम स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के पैरेंट्स स्कूल पहुंच कर मैनेजमेंट से सवाल किए थे. बनारस के अभिभावकों में इस घटना को लेकर काफी नाराजगी थी.

Share