कोविड पॉजिटव हुई गर्लफ्रेंड तो बॉयफ्रेंड ने नए साल पर दूसरी लड़की के साथ गुजारी रात

कोविड पॉजिटव हुई गर्लफ्रेंड तो बॉयफ्रेंड ने नए साल पर दूसरी लड़की के साथ गुजारी रात

नई दिल्ली। नया साल कुछ लोगों के लिए दु:ख लेकर आता है. ऐसा ही कुछ हुआ इंग्लैंड की रहने वाली एक लड़की के साथ. जब उसे न्यू ईयर पर उसके बॉयफ्रेंड ने धोखा दे दिया. सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात यह है कि लड़की के बॉयफ्रेंड ने उसे तब धोखा दिया, जब वह कोविड पॉजिटिव होकर अपने घर में आइसोलेट थी.

खबर के अनुसार, इंग्लैंड के मैनचेस्टर की रहने वाली 30 साल की एली न्यूशैम ने एक वेबसाइट से बात करते हुए बताया कि उसका बॉयफ्रेंड बेवफा निकला. एली ने अपने बॉयफ्रेंड की बेवफाई से जुड़ा हैरान करने वाला किस्सा शेयर किया. एली के अनुसार, वह 32 साल के रॉस से साल 2019 में टिंडर पर मिली थीं. इसके बाद दोनों ने बात करनी शुरू की और कुछ ही दिनों में दोनों में प्यार हो गया.

एली ने बताया कि एक-दूसरे के साथ रिश्ते में आने के बाद साल 2020 की शुरुआत में उन्होंने रॉस के घर से कुछ दूर एक फ्लैट ले लिया. वहां अक्सर रॉस उनसे मिलने आते थे. कोरोना काल में दोनों एक साथ समय बिताते थे और रॉस उनकी काफी मदद करते थे. एली ने बताया कि साल 2020 में सबकुछ सही था. इसके बाद साल 2021 का साल आया और वह कोविड पॉजिटिव हो गईं.

एली ने बताया कि 2021 के न्यू ईयर ईव पर उन्हें उनके बॉयफ्रेंड की हरकत के बारे में पता चला. तब वह कोरोना संक्रमित होकर अपने घर पर ही आइसोलेट थीं. रॉस ने साल 2020 के आखिरी दिन एली से कोई संपर्क नहीं किया. यहां तक कि 1 जनवरी के दिन भी रॉस ने उन्हें बधाई नहीं दी. रॉस ने उनका फोन भी नहीं उठाया. अगले दिन रॉस ने उनसे झूठ बोला कि वह अपने दोस्त के घर पर रुका था.

एली ने बताया कि जब उन्होंने उस दोस्त से यह बात पूछी तो उसे कुछ पता ही नहीं था. इसके बाद उन्होंने गुस्से में रॉस को फोन किया, लेकिन फोन एक लड़की ने उठाया. उस लड़की ने फोन उठाकर एली को बार-बार फोन न करने को कहा. लड़की ने बताया कि वह और रॉस रिलेशनशिप में है. यह सुनकर एली के होश उड़ गए. बाद में रॉस ने एली को बताया कि उसने लड़की के साथ संबंध भी बनाए. इससे एली ने तुरंत रॉस से ब्रेकअप कर लिया .

Share