फ्रंटलाइन वारियर घोषित हुए पत्रकारों ने लगवाई कोरोना वैक्सीन….

फ्रंटलाइन वारियर घोषित हुए पत्रकारों ने लगवाई कोरोना वैक्सीन….

जालंधर (निशा शर्मा)। कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में शामिल तमाम पत्रकारों को फ्रंट लाइन वारियर घोषित कर पंजाब सरकार ने सराहनीय काम किया है। वहीं जालंधर के डीसी घनश्याम थोरी ने यूनाइटेड मीडिया क्लब के आग्रह पर 18 साल से ऊपर के पत्रकारों के लिए पंजाब में पहला कैंप लगवा कर उससे भी सराहनीय काम किया है। यह कहना था यूनाइटेड मीडिया क्लब के प्रधान सुक्रांत का, जो पत्रकारों के लिए लगाए इस कैंप में में मौजूद थे।

उन्होंने सभी पत्रकारों से भी निवेदन किया कि खुद के स्वास्थ्य का ध्यान रखें ताकि दूसरों के लिए लड़ाई लड़ सकें। क्लब के संरक्षक मनोज त्रिपाठी ने कहा कि ज्वाइंट डायरेक्टर मनविंदर सिंह और जालंधर के डीपीआरओ हाकम थापर और एडीपीआरओ विकास वोहरा ने कैंप में सभी पत्रकारों को जिस तरह सहयोग दिया, वह काबिले तारीफ था। उन्होंने सभी का आभार व्यक्त किया। वहीं क्लब के सीनियर वाइस प्रधान टिंकू पंडित और कैशियर सुधीर पुरी ने कहा कि पत्रकार पिछले काफी समय से इस आपात स्थिति में भी फील्ड में रहकर काम कर रहे थे।

सरकार और लोगों के बीच एक संबंध कायम करने के लिए खुद सड़कों पर उतरते थे। पिछले काफी समय से उनकी मांग थी कि पत्रकारों को फ्रंटलाइन घोषित कर सारे पत्रकारों को वैक्सीन लगाई जाए। जिसके बाद पंजाब सरकार और जालंधर के डीसी घनश्याम थोरी इस मांग को पूरा किया। इस मौके पर तमाम अखबारों, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया और वेब चैनल के पत्रकार मौजूद थे।

Share