न्यूड गेम में फंसा जालन्धर का ‘बुल्स बाबा’ जीभ निकालकर की सभी हदें पार..

न्यूड गेम में फंसा जालन्धर का ‘बुल्स बाबा’ जीभ निकालकर की सभी हदें पार..

1 मिनट 30 सैकेंड का यह वीडियो उड़ा देगा आपके होश...

जालन्धर/अनिल वर्मा/वरुण अग्रवाल। काग्रेसी नेता के करीबी की अश्लील वीडियो वायरल होने बाद आज एक और ठरकी बुलस बाबा का अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे यह ठरकी सारे हदें पार करते हुए जानवरों की तरह जीभ निकाल कर अश्लील हरकते करता दिखाई दे रहा है यह वीडियो एक मिनट 30 सैकेंड का है तथा यह जालन्धर का ही बताया जा रहा है। वीडियो देखने के बाद एक युवक ने दावा किया है कि वीडियो में दिखाई दे रहा टकला जालन्धर में जिम चलाता है तथा इसके जिम में कई शरीफ घरानों की लड़कियां जिम ट्रैनिंग लेने के लिए आती हैं तथा यह उन पर अपनी गंदी नजर भी रखता है। जिसकी पुष्टि एनकांउटर न्यूज नहीं करता।

यह अश्लील वीडियो देखने के बाद पूरे जालन्धर में इस बात की चर्चा हो रही है कि आखिर कौन ऐसा शख्स है कि जो ऐसे गंदे लोगों का असली चेहरा लोगो के सामने ला रहा है। आशंका जताई जा रही है कि इन सबके पीछे एक गैंग काम कर रहा है जोकि सोशल साईट पर ठरकी लोगों की डाटा जुटाता है तथा बाद मेें उन्हे खूबसूरत लड़की की फेक आईडी बना कर जाल में फंसाया जाता है।

दावा यह भी किया जा रहा है कि उक्त गैंग ऐसी वीडियो बना कर ठरकियों को ब्लैकमेल करते हैं अगर रकम न मिले तो उनकी वीडियो को वायरल कर दिया जाता है। मगर दूसरी और ऐसी अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद समाज में ऐसे लोगों की असलियत भी जगजाहिर होती है कि ऐसे लोग समाज के लिए किस हद तक खतरनाक हो सकते हैं इसका अंदाजा इस ठरकी की वीडियो देखकर ही लगाया जा सकता है। फिलहाल इस मामले में पुलिस को शिकायत होने की कोई सूचना नहीं है।

Share