जालन्धर मॉडल टाऊन में हुए गैंगरेप का मामला: सीसीटीवी फुटेज बढ़ा सकती है कांग्रेसी नेता की मुश्किलें

जालन्धर मॉडल टाऊन में हुए गैंगरेप का मामला: सीसीटीवी फुटेज बढ़ा सकती है कांग्रेसी नेता की मुश्किलें

थाना 6 की पुलिस भी घिरी विवादों में, आई वाश के लिए होती है फर्जी रेड

क्या पुलिस के भ्रष्ट मुलाजिम ही कर रहे हैं खाकी को बदनाम?, पढ़े पूरी स्टोरी..

जालंधर/अनिल वर्मा/वरुण अग्रवाल। माडल टाऊन में स्थित क्लाऊड स्पा सैंटर में हुए गैंगरेप के मामले में कांग्रसी नेता का नाम सबसे अधिक चर्चा में है। चर्चा है कि गैेंगरेप दौरान जिस बिल्डिंग में नाबालिग लड़की के साथ चार लड़कों ने गैंगरेप किया उस दौरान कांग्रेसी नेता भी उसी बिल्डिंग मेंंं था। मगर इसकी पुष्टि फिलहाल न तो पुलिस की ओर से की जा रही है और न ही एनकाऊंटर न्यूज इसकी पुष्टि कर रहा है।
जांच के लिए पुलिस माता रानी चौंक के आसपास लगे सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज अपने कब्जे में लेने के लिए काम कर रही है। एफआईआर मुताबिक यह गैंगरेप बीते वीरवार दोपहर 1 बजे के करीब कांग्रेसी पार्षद रोहन सहगल की बिल्डिग की दूसरी मंजिल पर चल रहे अवैध स्पा सैंटर में हुआ। यहां कई रहीसजादे अपनी गर्मी निकालने के लिए अक्सर आते जाते रहते थे मगर बिल्ंिडग कांग्रेसी पार्षद रोहन सहगल की होने के चलते पुलिस कोई कारवाई नहीं कर रही थी।

यहां थाना 6 की पुलिस भी विवादों में हैं यहां सरेआम दर्जनों अवैध स्पा सैंटर चलाए जा रहे हैं जहां विदेशी लड़कियों से स्पा की आढ़ में न्यूड सर्विस करवाई जाती है। इसके लिए कई बार पुलिस ने खानापूर्ति तथा रिकार्ड मेनेटेन करने के लिए फर्जी रेड किए जहां मौके पर कभी भी पुलिस को सफलता नहीं मिली। माडल टाऊन में खुले स्पा सैंटरो से पुलिस मुलाजिमों द्वारा महीना वसूलने की भी चर्चाएं आम हैं।
वहीं इस मामले में सामने आया कि पीड़ित लड़की को पुलिस में शिकायत न देने के लिए भी खूब धमकाया गया। डरी सहमी लड़की जब घटना के बाद वापिस लुधियाना पहुंची तो वहां पर उसके रिश्तेदारों ने उसका मैडिकल करवा कर इलाज शुरु करवाया। पुलिस कमिशनर लुधियाना को पीड़ित लड़की ने जब शिकायत दर्ज करवाई तो उसे जालन्धर ट्रांस्फर कर दिया गया। एसीपी माडल टाऊन हरिंदर सिंह गिल ने कहा कि जांच के बाद थाना 6 की पुलिस ने आरोपी ज्योति,आशीष, सोहित शर्मा,इंद्र तथा खान के खिलाफ आईपीसी की धारा 376-डी-ए, 328, 120 बी तथा पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी सोहित शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है अन्य की गिरफ्तारी के लिए जालन्धर, अमृतसर तथा लुधियाना में छापेमारी की जा रही है।

कांग्रेसी पार्षद रोहन सहगल की बिल्डिंग में हुए गैगरेप के बाद माडल टाऊन के सभी स्पा सैंटरों के शटर डाऊन हो गए हैं। सूत्रों अनुसार स्पा सैंटरों को शैल्टर करने वाले पुलिस मुलाजिमों ने ही अपनी स्किन सेव करने के लिए स्पा सैंटर कुछ दिनों के लिए बंद करवाए हैं। मिली जानकारी अनुसार माडल टाऊन सहित जालन्धर में चल रहे सभी स्पा सैंटरों की सूचि चंडीगढ़ उच्चाधिकारियों तक पहुंच चुकी है और चंडीगढ़ की ही पुलिस जालन्धर में स्पा सैंटरों तथा महीना लेने वाले पुलिस मुलाजिमों का नैक्सिस ब्रेक करेगी।

वहीं इस मामले में सामने आया कि पीड़ित लड़की को पुलिस में शिकायत न देने के लिए भी खूब धमकाया गया। डरी सहमी लड़की जब घटना के बाद वापिस लुधियाना पहुंची तो वहां पर उसके रिश्तेदारों ने उसका मैडिकल करवा कर इलाज शुरु करवाया। पुलिस कमिशनर लुधियाना को पीड़ित लड़की ने जब शिकायत दर्ज करवाई तो उसे जालन्धर ट्रांस्फर कर दिया गया।

Share