अगर किसी व्यक्ति को मेरी जरूरत पड़ती है तो बेझिझक फोन करें: सतपाल सत्ती

अगर किसी व्यक्ति को मेरी जरूरत पड़ती है तो बेझिझक फोन करें: सतपाल सत्ती

निजी मोबाइल नंबर को हेल्पलाइन नंबर के रूप में किया जारी

ऊना/सुशील पंडित: कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण की रोकथाम के लिए विभिन्न संस्थाएं भी प्रशासन और सरकार के साथ कंधा मिलाते हुए जागरूकता अभियान में जुटी हैं। अब इसी कड़ी में वित्त आयोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने भी पहल करते हुए अपने निजी मोबाइल नंबर को हेल्पलाइन नंबर के रूप में जारी कर दिया है। इसी को लेकर भाजपा के कार्यकर्ताओं ने सोमवार सुबह जिला मुख्यालय के आईएसबीटी समेत तमाम बाजारों में लोगों को इस संबंध में छपे पत्र बांटकर जागरूक किया और उन्हें बताया कि संक्रमण झेल रहे लोग जो इस समय आइसोलेशन में रह रहे हैं, उन्हें यदि किसी प्रकार की कोई मदद की जरूरत पड़ती है तो वह सतपाल सिंह सत्ती के मोबाइल नंबर पर संपर्क करके बेझिझक उन्हें अपनी समस्या बता सकते हैं।

भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी विनय शर्मा ने इस आशय की पुष्टि करते हुए कहा कि सतपाल सिंह सत्ती की अगुवाई में भाजपा के कार्यकर्ता संक्रमण काल में जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए व्यापक अभियान चलाएंगे। वहीं इसके अतिरिक्त लोगों को संक्रमण के प्रति भी जागरूक किया जा रहा है। ताकि लोग गाइडलाइंस का पालन करते हुए कोविड-19 की रोकथाम में अपना योगदान सुनिश्चित कर सकें।

भाजपा के मीडिया प्रभारी विनय शर्मा ने बताया कि कोविड-19 कि इस संकट की घड़ी में भाजपा हर प्रदेश वासी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है। पिछले 1 साल में प्रदेश सरकार के नुमाइंदों के साथ-साथ भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता ने लोगों की मदद के लिए हर संभव प्रयास किए हैं।

इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए सतपाल सिंह सत्ती ने अपने निजी नंबर को हेल्पलाइन नंबर के रूप में भी प्रयोग करने के लिए जारी किया है। ताकि संक्रमण झील रहे मरीजों और उनके परिवारों को समय पर मदद मुहैया हो सके।

Share