हिमाचल प्रदेश: बेटी के साथ बाप की घिनौनी करतूत, पहुंचा सलाखों के पीछे…

हिमाचल प्रदेश: बेटी के साथ बाप की घिनौनी करतूत, पहुंचा सलाखों के पीछे…

मंडी। छह महीनों बाद घर लौटी मां जब वापस जाने लगी तो नाबालिग बेटी ने रोते हुए उनको रोक लिया और घर पर अपने पिता के साथ न रहने की जिद करने लगी। जब मां ने सारी बात पूछी तो मालूम हुआ कि पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी से दुष्कर्म किया है।

घटना हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के सराज हलके के बालीचौकी क्षेत्र की है। आरोप है कि पिता ने नाबालिग बेटी के साथ एक महीने पहले दुष्कर्म किया। इसके बाद नाबालिग को धमकी दी कि अगर किसी को उसने यह बात बताई तो उसे जान से मार देगा।

जानकारी के अनुसार, नाबालिग की मां मनाली में काम करती हैं और 6 महीने बाद घर वापस आई थीं। बीते रविवार को जब मां दोबारा वापस जाने लगी तो नाबालिग ने उसके साथ घटी घटना सुनाई। अपने पति की काली करतूत से गुस्साई मां ने नाबालिग के साथ बालीचौकी पुलिस चौकी जाकर मामला दर्ज करवाया।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है। पीडि़ता के मेजिस्ट्रेट के समक्ष बयान भी दर्ज करवा दिए हैं। वहीं पीडि़ता का मेडिकल भी करवा दिया गया है, जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि हो गई है। एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच जारी है।

Share