लड़की का दावाः बाथरूम में नहाते वक्त भूत ने कर दिया ऐसा काम…

लड़की का दावाः बाथरूम में नहाते वक्त भूत ने कर दिया ऐसा काम…

नई दिल्ली: कुछ लोग भूतों पर यकीन करते हैं तो कुछ नहीं. आपकी जानकारी के लिए बता दें, हमारे आस-पास ऐसे कई लोग हैं, जो पैरानॉर्मल एक्टिविटीज को महसूस कर पाते हैं. इनमें से कुछ भूतों की दुनिया पर स्टडी करके उनसे बात कर पाने या उन्हें उनकी दुनिया में भेज पाने में भी सक्षम होते हैं. छपी खबर की मानें तो इंग्लैंड में रहने वाली एक महिला को भूत से अपना बचाव करने के लिए एक्सपर्ट की मदद लेनी पड़ी.

इंग्लैड में रहने वाली लियाह ल्यूइस और उसकी मां कॉलेट की मानें तो उनके घर में एक भूत था. शुरुआत में तो वे दोनों उसकी हरकतों को नजरअंदाज करते रहे लेकिन जब भूत ने लियाह के शॉवर में घुसकर उसको चोट पहुंचाई तो उन्होंने उसके खिलाफ एक्शन लेने के लिए पैरानॉर्मल एक्सपर्ट इयान ग्रिफिथ्स को अपने घर पर इनवाइट किया. दरअसल, एक दिन जब लियाह नहाकर निकली तो उसके शरीर पर चोटों के निशान थे. ये निशान देखकर उसकी मां को यकीन हो गया कि उनके घर पर किसी भूत का साया है.

इयान ग्रिफिथ्स ने महिला के घर पहुंचकर जब अपनी जांच-पड़ताल शुरू की तो उन्हें कॉलेट की अलमारी के अंदर कुछ होने का आभास हुआ. तब लियाह ने उनके शक को पुख्ता करते हुए बताया कि उसे वहां से अजीबोगरीब आवाजें सुनाई देती थीं. मामले की पड़ताल करने पर समझ में आया कि लियाह जिस दुकान में काम करती थी, वहां बरसों पहले एक गुस्सैल नौजवान का कत्ल हुआ था. इसलिए काफी आशंका थी कि यह भूत उसी शख्स का हो.

काफी समय से लियाह को घर और सड़क पर अलग-अलग लोगों की परछाइयां नजर आ रही थीं. ताज्जुब की बात थी कि उसकी मां को उनमें से कोई भी नजर नहीं आ रहा होता था, जिसकी वजह से वे घबराने लगीं. हालांकि, लियाह पर दो बार असॉल्ट होने के बाद ही उन्होंने एक्सपर्ट से सलाह लेने पर विचार किया. इयान ग्रिफिथ्स ने अपनी ताकत का इस्तेमाल कर उस गुस्सैल युवक की आत्मा को दूसरे लोक में पहुंचा दिया.

Share