माडल टाऊन स्पा सैंटर में हुए गैंगरेप का मामला-पार्ट 2

माडल टाऊन स्पा सैंटर में हुए गैंगरेप का मामला-पार्ट 2

रोहन सहगल की विवादित बिल्डिंग से स्पा सैंटर का बोर्ड तथा डीवीआर गायब

आईटी एक्सपर्ट की मदद से Facebook और Twitter अकांऊट भी बंद..

जालंधर/अनिल वर्मा/वरुण अग्रवाल। माडल टाऊन के क्लाऊड स्पा सैंटर में हुए गैगरेप के बाद अब स्पा सैंटर के संचालक सबूत मिटाने की जीतौड़ कोशिश कर रहे हैं इसमें आईटी एक्सपर्ट की भी मदद ली जा रही है।

सबसे पहले क्लाऊड स्पा सैंटर के नाम से बने फेसबुक तथा टविटर अकांऊट को सोशल मीडिया से हटा दिया गया है और इन अकांऊटों से शेयर की गई हर फोटो को भी रिमूव कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि स्पा सैंटर द्वारा बिल्डिंग के चारों तरफ लगाए सीसीटीवी कैमरे भी उतार लिए गए हैं और डीवीआर भी गायब कर दिया गया है तांकि पुलिस के हाथ कोई पुख्ता सबूूत न लग पाए। इसी के साथ ओरिलिया शौरुम के ऊपर लगे स्पा सैंटर के बोर्ड को भी हटा दिया गया है। पुलिस माडल टाऊन में लगे सीसीटीवी कैमरे को हर एंगल से जांच रही है।

इस मामले में रोहल सहगल का अभी तक कोई पक्ष सामने नहीं आया हालांकि रोहन सहगल का उसी बिल्डिंग में अपना दफ्तर है तथा माडल टाउन में इस बात की चर्चा तेज हो चुकी है कि गैंगरेप दोरान कांग्रेसी पार्षद रोहन सहगल इसी बिल्ंिडग में थे। प्रत्यदर्शियों के अनुसार इस बिल्डिंग में कई बार प्रशासनिक अधिकारी और राजनीतिज्ञ भी मौज मस्ती करने के लिए ‘प्रकट’ होते थे। यही कारण था कि थाना 6 की पुलिस इस स्पा सैंटर पर हाथ नहीं डालती थी।
अगली अपडेट जल्द..

Share