बड़ी खबर : गुरुग्राम-द्वारका एक्सप्रेसवे पर फ्लाईओवर गिरा, रेस्‍क्‍यू ऑपरेशन जारी

बड़ी खबर : गुरुग्राम-द्वारका एक्सप्रेसवे पर फ्लाईओवर गिरा, रेस्‍क्‍यू ऑपरेशन जारी

गुरुग्राम. हरियाणा के ग्रुरुग्राम से बड़ी खबर सामने आ रही है. गुरुग्राम-द्वारका एक्सप्रेसवे पर निर्माणाधीन फ्लाईओवर का स्‍लैब गिर गया है. इस हादसे में अब तक तीन मजदूरों के घायल होने की खबर है. इस समय राहत और बचाव कार्य जारी है. यह हादसा ग्रुरुग्राम से दिल्‍ली के द्वारका तक बने रहे एलिवेटेड फ्लाईओवर पर हुआ है. यही नहीं, फ्लाईओवर का एक हिस्‍सा (स्‍लैब) गिरने से आसपास अफरा-तफरी का माहौल बन गया है.

यह हादसा द्वारका एक्सप्रेस वे पर दौलताबाद गांव के पास हुआ है. जानकारी के मुताबिक, ग्रुरुग्राम-द्वारका एक्सप्रेस वे पर फ्लाईओवर का निर्माण चल रहा था, तभी फ्लाईओवर का एक हिस्सा अचानक एक्सप्रेस-वे (स्‍लैब) पर गिर गया. गुरुग्राम पुलिस के डीसीपी दीपक सहारण ने कहा कि दौलताबाद और बजघेड़ा के बीच बन रहे फ्लाईओवर का स्लैब गिरने से तीन मजदूर घायल हुए हैं, जिन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. इसमें से एक की हालत गंभीर है. वहीं, हादसे के बाद पुलिस प्रशासन मौके पर मौजूद है.

बता दें कि पिछले दिनों केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने निरीक्षण करने बाद गुरुग्राम-द्वारका एक्सप्रेसवे के काम में तेजी लाने का आदेश दिया था. इस वजह से काम तेजी से चल रहा था.

Share