महिला टीचर बनी वहशी, बेटे के दोस्त से कई बार बनाए जबरन संबंध

महिला टीचर बनी वहशी, बेटे के दोस्त से कई बार बनाए जबरन संबंध

वॉशिंगटन: अमेरिका में एक महिला टीचर को अपने नाबालिग बेटे के दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बनाना बहुत भारी पड़ा. अदालत ने महिला की हरकत को अपराध की श्रेणी में रखते हुए उसे साढ़े छह साल के लिए जेल भेज दिया है. महिला टीचर ने पीड़ित लड़के से अनगिनत बार सेक्स किया था.

रिपोर्ट के अनुसार, महिला टीचर को फ्लोरिडा पुलिस ने पिछले साल गिरफ्तार किया था. अब अदालत ने इस मामले में महिला को दोषी करार देते हुए साढ़े छह साल जेल की सजा सुनाई है. 40 वर्षीय सुसान वेडल ने जिस नाबालिग लड़के के साथ सैकड़ों बार शारीरिक संबंध बनाए, वो उसके बेटे का ही दोस्त था.

पुलिस ने बताया कि पीड़ित लड़के की उम्र 12 से 16 साल के बीच है और वो हाई स्कूल का छात्र है. स्कूल में ही टीचर सुसान वेडल ने बहला-फुसलाकर उसे अपने जाल में फंसा लिया था. इसके बाद दोनों के बीच कई बार शारीरिक संबंध स्थापित हुए. दोनों का रिश्ता अक्टूबर 2019 में खत्म होने से पहले एक साल से ज्यादा समय तक चला था.

पुलिस ने अदालत को बताया कि नाबालिग छात्र और टीचर के बीच लगभग हर रोज सेक्स हुआ. दोनों ने कभी घर पर, कभी कार और कभी समुद्र तट पर शारीरिक संबंध बनाए. महिला टीचर के बेटे के नाबालिग दोस्त ने पुलिस को बताया कि उसका और टीचर का रिश्ता करीब एक साल तक चला और इस दौरान उन्होंने हर रोज सेक्स किया.

दरअसल, हाई स्कूल के एक काउंसलर को महिला टीचर और स्टूडेंट के रिश्ते की भनक लग गई थी. उसने इस बारे में अधिकारियों को जानकारी दी, जिसके बाद महिला को गिरफ्तार कर लिया गया. स्कूल से जुड़े एक गवाह ने पुलिस को बताया कि उसने लड़के के मोबाइल पर टीचर की कई न्यूड तस्वीरें भी देखी थीं और दोनों को कई मौकों पर किस करते हुए पाया था.

Share