17 साल की बेटी के साथ पिता ने की गंदी हरकत, फिर उतारा मौत के घाट

17 साल की बेटी के साथ पिता ने की गंदी हरकत, फिर उतारा मौत के घाट

पीटरबरो कैम्ब्स। इंग्लैंड के पीटरबरो कैम्ब्स में रिश्ते को कलंकित करने वाली एक घटना सामने आई है, जहां एक सौतेले पिता ने पहले अपनी 17 साल की बेटी का यौन-शोषण किया और फिर उसकी हत्या कर दी. 51 साल स्कॉट वॉकर को 17 वर्षीय बर्नाडेट वॉकर की हत्या का दोषी पाया गया है. अपनी इस हरकत को छिपाने के लिए पिता ने बेटी को सोशल मीडिया अकाउंट भी हैक कर लिया और इसमें उसकी पत्नी ने भी साथ दिया.

एक अभियोजक ने कोर्ट में दावा किया कि 17 वर्षीय बर्नाडेट वॉकर ने शिकायत की थी कि उसके सौतेले पिता स्कॉट वॉकर गेम्स रूम में यौन-शोषण करते थे. इसके अलावा वह हिडन कैमरों के जरिए उसकी जासूसी भी करते थे.

रिपोर्ट के अनुसार, पिता की हरकतों से तंग आकर बर्नाडेट वॉकर ने पिछले साल इसकी जानकारी अपनी मां सारा वॉकर को दी, लेकिन उन्होंने इस पर विश्वास करने से इनकार कर दिया. अभियोजक लिसा वाइल्डिंग क्यूसी ने कैम्ब्रिज क्राउन कोर्ट को बताया कि मां को इस बात की जानकारी होने के बाद बर्नाडेट को उसके दादा-दादी के पास भेज दिया गया. (फोटो सोर्स- द सन)

पिछले साल जुलाई में पिता स्कॉट वॉकर अपनी बेटी बर्नाडेट वॉकर को उसके दादा-दादी के घर से लेने गया और फिर दावा किया कि रास्ते में वह कार से उतरकर भाग गई. बर्नाडेट को आखिरी बार पिछले साल 18 जुलाई को जीवित देखा गया था.

अभियोजक ने कोर्ट को बताया कि आरोपी स्कॉट ने अपनी पत्नी सारा के साथ मिलकर बर्नाडेट का सोशल मीडिया अकाउंट हैक कर लिया और उसके फॉल्स मैसेज भेजे. ताकि उसके दोस्तों और रिश्तेदारों को लगे कि बर्नाडेट जिंदा है.

51 साल के स्कॉट वॉकर को अपनी बेटी बर्नाडेट वॉकर की हत्या का दोषी पाया गया है. वहीं उसकी 38 वर्षीय पत्नी सारा ने इसमें उसका साथ दिया.

रिपोर्ट के अनुसार, अभियोजक ने कोर्ट में बताया कि बर्नाडेट को मृत मान लिया गया है और पुलिस शव की तलाश कर रही है. उन्होंने बताया कि स्कॉट ने यौन-शोषण के आरोपो से बचने के लिए बेटी को मार दिया होगा.

Share