Zoom कॉल के दौरान महिला HR के घर में दिखी ऐसी चीज, होना पड़ा शर्मिंदा

Zoom कॉल के दौरान महिला HR के घर में दिखी ऐसी चीज, होना पड़ा शर्मिंदा

इंग्लैंड: जब से कोरोना महामारी शुरू हुई है तबसे कई लोगों का काम उनके घर से ही चल रहा है. बच्चों की क्लासेस हों या बड़ों का ऑफिस का काम, अधिकतर चीजें तो लोग ऑनलाइन ही निपटा लेते हैं. ऐसे में लोगों को ऑनलाइन माध्यम से ही वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मीटिंग करनी पड़ती है. ऐसे में कई बार कुछ ऐसे मोमेंट्स सामने आते हैं जिसके बाद इन मीटिंग्स के शॉर्ट क्लिप्स सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं.

फिलहाल इंग्लैंड की 32 वर्षीय महिला का एक किस्सा सामने आया है जिसका नाम निकी फॉकनर है. वो एक कंपनी में एचआर मैनेजर है. दरअसल निकी अपने बॉस और अन्य कर्मचारियों के साथ जूम मीटिंग कर रही थीं तभी उनका ध्यान अचानक उनके बैकग्राउंड पर गया. निकी के बैकग्राउंड में एक ऐसी चीज रखी थी जिसे देखकर वो खुद शर्म से लाल हो गई. इस शर्मिंदगी और हंसी भरे मोमेंट का खुलासा खुद निकी ने किया है.

रिपोर्ट के मुताबिक निकी ने बताया कि उनके पीछे ड्यूरेक्स मसाज ल्यूब की शीशी रखी हुई थी. आमतौर पर ये जैल (Gel) कपल सेक्सुअल संबंध बनाने के दौरान इस्तेमाल करते हैं. बीच मीटिंग में निकी का ध्यान उस मसाज ल्यूब पर गया वो शर्म से लाल हो गईं. हालांकि अपने बैकग्राउंड में रखे उस जैल को देखने के बाद भी उन्होंने उसे हटाया नहीं.

निकी ने कहा- मुमकिन है कि मेरे बॉस ने ल्यूब देख लिया हो लेकिन अगर मैं ल्यूब को वीडियो कॉल के दौरान उसे जगह से हटाती तो निश्चित तौर पर मेरे बॉस ध्यान उसपर चला जाता. फिर मेरी शर्मिंदगी और भी ज्यादा बढ़ जाती.

निकी ने कहा कि वीकेंड पर उनका बॉयफ्रेंड रुकने आया था. उसके जाने के बाद उन्होंने कमरा ही नहीं सही किया. निकी ने कहा कि अगली बार से वो किचन में मीटिंग किया करेंगी जिससे ऐसी गलती की गुंजाइश ही न हो.

Share