डॉ राजेश ने एक्स सर्विसमैन लीग दिए एक लाख

डॉ राजेश ने एक्स सर्विसमैन लीग दिए एक लाख

पूर्व ‌सैनिकों के परिवार के कल्याण पर खर्च होगी धनराशि

धर्मशाला/सुशील पंडित: कांग्रेस के प्रदेश प्रबक्ता एवं प्रोफेशनल कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजेश शर्मा ने बुधवार को अपने जन्मदिवस पर इंडियन एक्स सर्विसमैन लीग को एक लाख ₹1 का चेक भेंट किया। उन्होंने कहा कि हिमाचल देव भूमि है और देव भूमि के पूर्व सैनिकों के कारण ही भारत देश आजाद व सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि उनकी मेहनत की कमाई अच्छे कार्य में लगे, इसके लिए उन्होंने एक लाख एक रुपए पूर्व सैनिकों के लिए डोनेट किया है। उन्होंने कहा कि जनता ने उन्हें मान सम्मान दिया है और संसाधन भी दिए हैं। ऐसे में पूर्व सैनिक और उनके आश्रितों को अधिक से अधिक सुविधाएं मिल सकें इसके लिए उन्होंने यह प्रयास किया है।

डॉ शर्मा ने कहा कि कोई पार्टी कर पैसे को उड़ाते, इसके बजाय वह एक्स सर्विसमैन लीग के माध्यम से सामाजिक कार्य में अपनी मेहनत की कमाई को ला सकता हूं। उन्होंने कहा कि वह अपने साथ अपने पुत्र और पुत्री को इसलिए लाए हैं ताकि वे भी हमेशा सामाजिक कार्य के लिए दान करने की जज्बा रखें।

कहा कि उनके पिता बड़े दानी थे। समाजसेवा का भाव उनको उनके पिता से ही मिला। इंडियन एक्स सर्विसमैन लीग के महासचिव कर्नल वाईएस राणा ने कहा कि जब उन्हें पता चला कि डॉ राजेश एक्स सर्विसमैन लीग को पूर्व सैनिक परिवारों के कल्याण के लिए कुछ दान देना चाहते हैं तो उन्हें बहुत खुशी हुई। पूर्व सैनिकों के प्रति ऐसी सोच रखने के लिए उन्होंने राजेश शर्मा का आभार जताया। उन्होंने कहा कि यह राशि पूर्व सैनिकों और उनकी वीरांगनाओं के सहयोग के लिए खर्च की जाएगी। डॉ शर्मा के सुखद भविष्य की कामना की कामना की की उन्होंने कहा कि डॉक्टर राजेश ऐसे ही भविष्य में दान करते रहें और जरूरतमंद लोगों का सहयोग करते रहे यही समाज के लिए बड़ी प्रेरणा है

Share