जिला ऊना ने कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज़ के शत-प्रतिशत लक्ष्य को हासिल किया

जिला ऊना ने कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज़ के शत-प्रतिशत लक्ष्य को हासिल किया

डीसी ने स्वास्थ्य विभाग, आशा व आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को दी बधाई, जन सहयोग के लिए आभार भी जताया

ऊना/सुशील पंडित: जिला ऊना ने कोविड वैक्सीनेशन के दूसरी डोज़ के शत-प्रतिशत लक्ष्य को हासिल कर लिया है। इस बारे में जानकारी देते हुए उपायुक्त ऊना राघव शर्मा ने कहा कि प्रदेश सरकार ने जिला ऊना को दूसरी डोज़ का 4,24,689 वैक्सीनेशन का लक्ष्य दिया था, जो पूरा कर लिया गया है। राघव शर्मा ने कहा कि अब तक जिला ऊना में 4,26,500 लाभार्थियों को कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज़ दी जा चुकी है।
जिलाधीश ने कहा कि इस उपलब्धि में स्वास्थ्य विभाग के सभी अधिकारी व कर्मचारी, आशा कार्यकर्ता, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, वैक्सीनेशन के लिए ड्यूटी दे रहे राजस्व और शिक्षा विभाग के कर्मचारी, पंचायत और शहरी निकाय के प्रतिनिधियों ने बड़ी अहम भूमिका निभाई है। उन्होंने सभी को बधाई देते हुए कहा कि सभी विभागों के सामूहिक प्रयासों व जन सहयोग से दूसरी डोज़ के शत-प्रतिशत लक्ष्य को हासिल कर लिया गया है।

राघव शर्मा ने कहा कि वैक्सीनेशन के बाद भी सभी व्यक्ति कोविड नियमों का पालन करें। सभी सार्वजनिक स्थानों पर मास्क का प्रयोग करें तथा उचित दूरी का ध्यान रखें। उन्होंने वैक्सीन की पहली डोज़ के बाद 84 दिन की अवधि पूरा कर चुके सभी लाभार्थियों से दूसरी खुराक जल्द से जल्द लगवाने की अपील की है, ताकि कोरोना वायरस के प्रति सुरक्षा चक्र पूरा हो सके।

Share