सेक्रेड हार्ट अस्पताल के सभी डॉक्टर, नर्स व पैरामेडिकल स्टाफ की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव

सेक्रेड हार्ट अस्पताल के सभी डॉक्टर, नर्स व पैरामेडिकल स्टाफ की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव

मरीजो के लिए खुला अस्पताल, सभी डॉक्टर 14 दिनों के क्वारंटाइन समाप्त कर लौटे: डॉ. राजेश सच्चर

जालंधर (वरुण)। मकसूदा सैक्रेड हार्ट अस्पताल में गत दिनों एक ओटी टेक्निशियन कोरोना पॉजिटिव पाया गया था जो उससे पहले सेक्रेड हार्ट अस्पताल में ही बुखार व कोरोना के लक्षणों के चलते इलाज अधीन दाखिल था। उक्त कर्मी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने पश्चात अस्पताल के एक ब्लॉक को बन्द कर संपर्क में आए सभी डॉक्टरों समेत नर्सो व पैरामेडिकल स्टाफ ऑफ सेल्फ क्वारंटाइन कर दिया गया था और उनके कोरोना टेस्ट हेतु सैंपल भी लिए गए थे जिनकी रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है।

जानकारी देते हुए यूरोलोजिस्ट डॉ. राजेश सच्चर ने बताया कि जहां सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है वहीं जिनको क्वारंटाइन किया गया था, उनका क्वारंटाइन समय 14 दिनों का समाप्त हो गया है। उन्होंने बताया कि अब अस्पताल का सारा स्टाफ काम पर लौट आया है और सभी आमजनों के लिए अस्पताल पहले की भांति ही खुल गया है। उन्होंने कहा कि हम हमेशा मरीजों को उच्चतम स्वास्थ्य मानकों की सेवा करने और उन्हें बचाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

डॉ. राजेश सच्चर ने कहा कि स्व-संगरोध (क्वारंटाइन) अवधि अब समाप्त हो गई है और हमारा अस्पताल एक बार फिर से अपनी क्षमताओं के साथ स्थानीय, अंतर-जिला और अंतर-राज्य की आबादी की चिकित्सा जरूरतों को पूरा करने के लिए खुला है। सैक्रेड हार्ट अस्पताल अत्यंत समर्पण के साथ मानवता की सेवा करना जारी रखेंगे।

Share